कैमूर में घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1388380

कैमूर में घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

मोरकम पंचायत मुखिया अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला के घर में रोजाना पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा रहता था. घरेलू विवाद से परेशान होकर महिला घर से निकाल गई थी. देर रात तक महिला घर नहीं पहुंची. महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी है.

कैमूर में घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

गया : कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के पतेरिया गांव में घरेलू विवाद में पत्नी ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना अहले सुबह की बताई जा रही है. घर से बच्चे और पत्नी को गायब देख जब परिवार वाले खोजबीन शुरू किए तो कुएं में चप्पल पानी के ऊपर तैरता हुआ दिखाई दिया. उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

क्या था पूरा मामला
मोरकम पंचायत मुखिया अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला के घर में रोजाना पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा रहता था. घरेलू विवाद से परेशान होकर महिला घर से निकाल गई थी. देर रात तक महिला घर नहीं पहुंची. महिला अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी है. घर में खोजबीन हुआ तो पता चला कि वह गायब है. फिर कुएं में चप्पल तैरता हुआ दिखा तो पुलिस को सूचना दी गई और शव को बाहर निकलवाया गया. पति-पत्नी का घरेलू विवाद घटना का कारण प्रथम दृष्टया सामने ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है. पुलिस अपना काम कर रही है हम लोग प्रशासन से मुआवजे का मांग करते हैं.

घटना पर क्या कहते है थानाध्यक्ष 
भगवानपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार बताते हैं पतेरिया गांव में रिंकी देवी महिला थी जो 3 बच्चे के साथ कुएं में कूद गई, जिससे चारों लोगों की मौत हो गई है. आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक पति पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था जिसके लिए उसने कुद कर जान दे दी है. पति को हिरासत में ले लिया गया है आधे घंटे से पवन घंटे के बीच में शव को निकाल लिया गया है. पानी ज्यादा होने के कारण थोड़ा समय लगा है. एक लड़की दो बच्चा और उसके मां का शव निकाला गया है. पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट - नरेंद्र जायसवाल

ये भी पढ़िए- मुलायम सिंह यादव के निधन पर भावुक हुए नीतीश-लालू, हेमंत सोरेन ने ऐसे किया याद

Trending news