मायके जाने की डिमांड करना पड़ा पत्नी को भारी, पति ने किया कैची से वार और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1450060

मायके जाने की डिमांड करना पड़ा पत्नी को भारी, पति ने किया कैची से वार और फिर...

घायल महिला अनिता देवी ने बताया कि वह आज अपने मायके जाने की तैयारी कर रही थी. तभी पति मिट्ठू कुमार घर में रखी कैंची से प्रहार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. पति के जाने के बाद ग्रामिणों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

मायके जाने की डिमांड करना पड़ा पत्नी को भारी, पति ने किया कैची से वार और फिर...

जहानाबाद : जहानाबाद के आंकोपुर गांव में एक महिला के मायके जाने की जिद पर गुस्साए पति ने पत्नी को धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया. पत्नी को घायल करने के बाद पति ने खुद को थाने में आकर सरेंडर कर दिया. उधर घायल महिला को ग्रामीणों के सहयोग से आनन फानन में रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला
घायल महिला अनिता देवी ने बताया कि वह आज अपने मायके जाने की तैयारी कर रही थी. तभी पति मिट्ठू कुमार घर में रखी कैंची से प्रहार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. पति के जाने के बाद ग्रामिणों ने अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि इधर घटना के बाद आरोपी पति खुद थाना में आकर अपने आप को सरेंडर कर दिया है. आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपने मायके जाने के लिए पांच हजार रुपये की जिद कर रही थी. मेरे पास फिलहाल 15 सौ रुपये थे, जो उसे दे दिया. जो रुपये पत्नी को दिए है वो रुपये भी बाजार में किसी से कर्ज लेकर आया था. लेकिन वह जिद पर अड़ी हुई थी कि उसे पांच हजार रुपये ही चाहिए.

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार
बता दें कि आरोपी मिट्टू कुमार का कहना है कि लाख समझाने बुझाने पर भी पत्नी मान नहीं रही थी. जिसके बाद गुस्से में आकर कैंची से हमला बोल दिया, जिसमें वह घायल हो गयी. इधर थाना में सरेंडर करने के बाद आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ करने में जुटी है. 

जिले में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
बता दें कि पति-पत्नी में झगड़े होना आम बात होती है, लेकिन कानून और रिश्ते की परवाह ना कर लोग इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं. जिससे समाज में एक गलत मैसेज जा रहा है. जहां लोग रिश्ते की अहमियत को भी नहीं समझते हैं. दो दिनों दिन पूर्व में भी मखदुमपुर थाना क्षेत्र में एक पति के द्वारा पैर दबाने के सवाल पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया था.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू का जलवा, अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें

Trending news