जहानाबादः पैसे की मांग को लेकर शराबी पति ने विवाहिता की गला दबाकर की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement

जहानाबादः पैसे की मांग को लेकर शराबी पति ने विवाहिता की गला दबाकर की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबाद में शराबी पति ने दहेज के खातिर एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के हसौड़ा पर मोहल्ले का है.

जहानाबादः पैसे की मांग को लेकर शराबी पति ने विवाहिता की गला दबाकर की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में शराबी पति ने दहेज के खातिर एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के हसौड़ा पर मोहल्ले का है. वहीं घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंच गई है और मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. 

मृतक महिला की पहचान हसौड़ा पर निवासी सत्या उर्फ सूरज कुमार की पत्नी पिंकी कुमारी के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मायके वालों ने बताया कि तीन वर्ष पूर्व पिंकी कुमारी की शादी हसौड़ा पर निवासी सत्या उर्फ सूरज के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुआ था. शादी के बाद से ही लगातार रुपये की मांग को लेकर पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. जिसे लेकर पिंकी ने कई बार अपने माता-पिता से रुपया मांग भी दिया. उसके बाद भी उसकी हरकत कम नहीं हुई यहां तक कि वह अपनी पत्नी का सारा जेवर बेचकर शराब पी गया. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह आस-पास के लोगों से पता चला कि ससुराल वालों ने नवविवाहिता पिंकी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद आनन फानन में यहां पहुंचे तो देखा पिंकी का शव पड़ा हुआ है. मृतका के भाई ने कहा कि शादी के बाद से ही लगातार शराब पीने को लेकर रुपये की मांग को लेकर लगातार विवाहिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देता था. 

हालांकि, मृतका के परिजन कई बार रुपये भी दिए. इसके बाद भी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतका की भाई की मानें तो पति सत्या उर्फ सूरज अपराधी प्रवृत्ति का है और वह हर रोज शराब के नशे में आकर मारपीट किया करता रहता था. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दहेज की मांग को लेकर विवाहिता की हत्या की गई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- कैबिनेट की बैठक में इन 10 एजेंडों पर लगी मुहर, इस टैक्स पर दी जाएगी 70% रियायत

Trending news