Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पहुंचे गया, जनसभा को किया संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126241

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पहुंचे गया, जनसभा को किया संबोधित

Jan Vishwas Yatra: बिहार के गया के गांधी मैदान में आज शनिवार को तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान पहुंचे है. जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि निमंत्रण देने आए है कि जितने नौजवान है. सभी लोग 3 मार्च को महारैला में आइए.

जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव पहुंचे गया

गया: बिहार के गया के गांधी मैदान में आज शनिवार को तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा के दौरान पहुंचे है. जन विश्वास यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि निमंत्रण देने आए है कि जितने नौजवान है. सभी लोग 3 मार्च को महारैला में आइए. इसी से दिल्ली का रास्ता क्लियर होगा.

वहीं तेजस्वी प्रसाद यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भरोसा और प्यार राजद पर जताया था, उसके आभारी है. हम आपका विश्वास लेने आए है. आज से यह लड़ाई छिड़ गई है. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए है. तो तेजस्वी यादव आपके लिए मर मिटने को तैयार रहेगा. नया बिहार बनाना है.

रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा, कारखाना आदि बेहतर हो, इसमें हम लगे हैं. 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत किया है. 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया. आप लोगों ने 115 का ताकत दिया था. मांझी, भाजपा, कुशवाहा एक थे, एक साथ 30 हेलीकॉप्टर चुनाव में उड़ता था, लेकिन राजद का एक हेलीकॉप्टर ही उड़ता था. पैसा अपने बाप से पैसा मांग कर रोजगार देने का वेतन देगा कहा था. 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि भाजपा वाले 19 लाख रोजगार देंगे, हम कहा था 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे. जब तेजस्वी आया तो नियुक्ति पत्र बंटवाने का काम किया. नीतीश कुमार के मन में खोट था. नौकरी, जाति आधारित गणना का क्रेडिट तेजस्वी ले लेगा यह डर था. जब हमने 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था, तो क्रेडिट भी लेंगे. अगर तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री रहते लाखों नौकरी देने का काम किया, लेकिन अगर एक मौका मिला तो हर एक नौजवान के भविष्य को सुनहरा करेंगे. 

भाजपा वालों ने 2 लोगों को डिप्टी सीएम बनाया है. 3 साल में 3 बार शपथ नीतीश कुमार ले रहे है. सरकार हटी तो ईडी जांच कराई जा रही है. अगर कोई दंगा फसाद कराने का कार्य करेगा तो उसके लिए तेजस्वी यादव खुट्टा गाड़ कर खड़ा है. कोई माई का लाल है..? बिहार को एकजुट, बेहतर बनाना है. भाजपा डराना चाहती है जब लालू जी नहीं झुके तो लालू जी का लड़का भी नहीं झुकेगा. जितना पार्टी का कचरा है, सब भाजपा में गिर जा रहा है, डस्टबिन की पार्टी बनी. मोदी की गारंटी वाले भाजपा चाचा नीतीश कुमार का कोई गारंटी ले सकता है क्या.? 2 मार्च को पटना शाम में पहुंचने का आग्रह किया कि पटना गांधी मैदान में 3 मार्च को एकजुट होकर आइए. वहां भी हुमच है. भाजपा को भगाना है एक बार राजद को मौका दीजिए.

यह भी पढे़ं- Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा के तहत आज जहानाबाद आएंगे तेजस्वी यादव, बैनर पोस्टर से सजा शहर

Trending news