पति ने चाकू घोंप कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बाद में अपना गला भी काटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1679717

पति ने चाकू घोंप कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बाद में अपना गला भी काटा

Bihar News: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के खरहना गांव में घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी को चाकू से मार कर हत्या कर डाला. बाद में पति ने अपना भी गला काट लिया. फिर छटपटाते हुए वह गेट खोलकर बाहर निकला और चिल्लाने लगा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली.

पति ने चाकू घोंप कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बाद में अपना गला भी काटा

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के खरहना गांव में घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी को चाकू से मार कर हत्या कर डाला. बाद में पति ने अपना भी गला काट लिया. फिर छटपटाते हुए वह गेट खोलकर बाहर निकला और चिल्लाने लगा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली. ग्रामीणों द्वारा पूरे मामले की जानकारी पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा ले गई. जहां चिकित्सकों ने पति की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. वहीं पत्नी की मौत होने के बाद कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए पुलिस शव को सदर स्थल भभुआ भिजवा दिया.

मृतक पति पत्नी की उम्र 30 से 35 साल बताई जा रही है. इन दोनों के दो बेटी और एक बेटा है, सभी की उम्र 10 साल से कम है. पति ,पत्नी और 3 बच्चे गांव में ही रहते थे. बाकी घर के अन्य सदस्य कोलकाता में रहकर वहीं काम करते हैं. घटना के बारे में कोई भी खुलकर बताने को तैयार नहीं हुआ. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घर में जमीनी विवाद को लेकर कलह चल रहा था. कुछ दिन पहले ही घायल पति अपने भाइयों के बीच जमीनी बंटवारे को लेकर पंच और सरपंच को लेकर गया हुआ था. वहां से दो तीन दिन पहले ही वह वापस लौटा था. जिसके बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया.

घायल पति नशे का आदी बताया जा रहा है. पति का नाम धर्मेंद्र शाह और उसकी पत्नी का नाम सुनीता देवी बताया जा रहा है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए लोगों ने बताया कि पति द्वारा पत्नी को चाकू मारकर हत्या किया गया है और अपना भी गला काट लिया है. जब दरवाजा खोलकर बाहर निकल चिल्लाने लगा तो ग्रामीणों को सूचना मिली. जिसके बाद पति का इलाज अस्पताल में चल रहा है और पत्नी का पोस्टमार्टम कराने के लिए हम लोग सदर अस्पताल भभुआ आए हैं.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़ें- Gautam Gambhir: गौतम गंभीर के नए ट्वीट से मची खलबली, कोहली मामले में किसे कहा ‘भगोड़ा’

 

 

Trending news