Gaya Bomb Blast : बम डिफ्यूज के दौरान विस्फोट, पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, एक जवान ने गंवाया हाथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1587669

Gaya Bomb Blast : बम डिफ्यूज के दौरान विस्फोट, पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, एक जवान ने गंवाया हाथ

बम विस्फोट घटना के संबंध में सीटी एसपी अशोक प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के किरानी घाट मोहल्ला के पास नदी किनारे छह बम प्लांट किए गए है.

Gaya Bomb Blast : बम डिफ्यूज के दौरान विस्फोट, पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल, एक जवान ने गंवाया हाथ

गया: Gaya Bomb Blast : बिहार के गया शहर में बम निष्क्रिय करने के दौरान एक बड़ा विस्फोट हो गया. तेज धमाके के साथ हुए विस्फोट में पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे में बीएमपी के बम स्क्वॉयड के जवान को अपना एक हाथ गंवाना पड़ा. हादसे में सभी घायलों का शहर के अनुग्रह नारायम मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज चल रहा है.

तेज धमाके के साथ हुआ विस्फोट, एक जवान ने गंवाया हाथ 
बम विस्फोट घटना के संबंध में सीटी एसपी अशोक प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के किरानी घाट मोहल्ला के पास नदी किनारे छह बम प्लांट किए गए है. सूचना पाकर पुलिस और बीएमपी के बम स्क्वॉयड के जवान मौके पर पहुंच गए. जवान बम को निष्क्रिय करने का प्रयास कर रही रहे थे कि अचानक बम विस्फोट हो गया. इस हादसे में एक बम स्क्वॉयड का हाथ कट गया. जबकि  डॉग स्क्वायड के अर्जुन कुमार पंडित और शिव प्रसाद पासवान के अलावा कोतवाली थाने के विद्या प्रसाद, यादव प्रमोद कुमार और दिलीप कुमार पुलिसकर्मी घायल हो गए.

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में चल रहा इलाज
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक ही जगह पर छह बम प्लांट किए गए थे. बम निष्क्रिय के दौरान तेज धमाका हो गया. इस दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल है जबकि अन्य तीन को मामूली चोट आई है. उन्होंने बताया कि डॉग स्क्वायड के अर्जुन कुमार पंडित और शिव प्रसाद पासवान गंभीर चोट आई है. दोनों जवानों को शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इसके अलावा कोतवाली थाने के विद्या प्रसाद, यादव प्रमोद कुमार और दिलीप कुमार पुलिसकर्मी घायल है. इनका शहर के जयप्रकाश नारायण अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

घटना की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उक्त स्थल पर बम किसके द्वारा रखा गया और इसके पीछे क्या मंशा थी. इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का काम किया जा रहा है. साथ ही कहा कि घटना की छानबीन के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम बनाई है. टीम हर स्तर पर जांच कर रही है. जल्द ही इस हादसे से संबंधित सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Grow Beard Quickly: अब इन स्टेप्स को फॉलो करके कोई भी बढ़ा सकता है अपनी दाढ़ी

Trending news