जहानाबाद में दुर्गा पूजा की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से युवक की मौत
Advertisement

जहानाबाद में दुर्गा पूजा की खुशी मातम में बदली, करंट लगने से युवक की मौत

जहानाबाद में दुर्गा पूजा के दौरान बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

फाइल फोटो

Jehanabad: देशभर में शारदीय नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. आज नवरात्रि का 9वां दिन है. नवरात्रि में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है. वहीं, बिहार के जहानाबाद में दुर्गा पूजा के दौरान बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद से पूरे पंडाल में अफरातफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

डेकोरेशन कर्मियों पर लगा लापरवाही का आरोप
दरअसल, यह घटना नगर थाना क्षेत्र के मलहचक स्थित चंद्रवंशी नगर मोहल्ले के समीप की है. मृतक युवक की पहचान गांधी नगर मोहल्ला निवासी आदित्य कुमार बताया जाता है. घटना के संबंध में परिजनों ने डेकोरेशन कर्मी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक आदित्य चंद्रवंशी नगर में पूजा समिति का सदस्य था. जो पूजा पंडाल में रहकर सजावट की देखरेख कर रहा था. इसी दौरान उसका हाथ बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में पूजा समिति में लगे कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और दुर्गा पूजा की खुशी मातम में बदल गई. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना मिलते ही दलबल के साथ एसडीओ मनोज कुमार और एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गए. 

(रिपोर्टर-मुकेश कुमार)

ये भी पढ़िये: थाईलैंड से बोधगया आई विदेशी महिला बनी मां काली की भक्त, सोलह श्रृंगार कर की पूजा

Trending news