CTET-BTET पास अभ्यर्थी बोले, मांग पूरा नहीं हुआ तो नीतीश का PM बनने का सपना पूरा नहीं होने देंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481562

CTET-BTET पास अभ्यर्थी बोले, मांग पूरा नहीं हुआ तो नीतीश का PM बनने का सपना पूरा नहीं होने देंगे

सीटेट-बीटेट पास अभ्यर्थी सातवें चरण के नोटिफिकेशन की मांग को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि इस मांग को लेकर पहले भी आंदोलन होता रहा है और छात्रों को पुलिस की लाठी की मार भी सहनी पड़ी है.

(फाइल फोटो)

नवादा : सीटेट-बीटेट पास अभ्यर्थी सातवें चरण के नोटिफिकेशन की मांग को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं. बता दें कि इस मांग को लेकर पहले भी आंदोलन होता रहा है और छात्रों को पुलिस की लाठी की मार भी सहनी पड़ी है. दरअसल बिहार में CTET-BTET पास अभ्यर्थियों की तरफ से लगातार सरकार से मांग की जाती रही है कि वह सातवें चरण की काउंसलिंग के लिए नोटिफिकेशन जारी करे लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से इस पर कुछ किया नहीं गया है. 

ऐसे में अब CTET-BTET पास अभ्यर्थियों ने कहा कि मांग पूरा नहीं हुआ तो नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना और तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनने का सपना पूरा होने नहीं देंगे. 

CTET-BTET पास अभ्यर्थियों ने बिहार सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, किया प्रदर्शन
नवादा के गांधी इंटर विद्यालय में सीटेट-बीटेट पास अभ्यर्थियों ने सातवें चरण के नोटिफिकेशन की मांग को लेकर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान अभ्यर्थियों ने महागठबंधन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. अभ्यर्थियों का कहना है किCTET-BTET पास होने के बाद भी हमलोग सड़क पर भटक रहे हैं. सरकार बार-बार आश्वासन दे रही है कि जल्द ही सातवें चरण का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा, लेकिन अभी तक नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ है. जिससे हम लोगों का धैर्य टूटता जा रहा है. 

छात्र बोले 13 दिसंबर को पटना का चक्का जाम और सचिवालय का घेराव करेंगे
छात्रों ने कहा कि इसी को लेकर 13 दिसंबर को हमलोग पूरे पटना का चक्का जाम करेंगे और सचिवालय का घेराव करेंगे. महागठबंधन सरकार ने कहा था कि मेरी सरकार बनेगी, तब आपलोगों की मांग पूरी करेंगे, लेकिन अब तक मांग पूरा नहीं हुआ है. CTET-BTET अभ्यर्थियों ने महागठबंधन सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि हमलोगों की मांग पूरी नहीं हुई तो नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना और तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनने का सपना पूरा होने नहीं देंगे. जिस तरह से हमलोग सड़क पर भटक रहे हैं, उसी तरह से उनलोगों को भी सड़क पर भटकने को मजबूर कर देंगे. 
(Report- Yeswent Sinha)

ये भी पढ़ें- पावरस्टार पवन सिंह का एक और हंगामा 'कमरिया पतरे पतरे', वीडियो यहां देखें

Trending news