Jharkhand Politics: बीजेपी नेताओं ने सीता सोरेन का किया स्वागत, कहा- पार्टी उन्हें पूरा सम्मान देगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164992

Jharkhand Politics: बीजेपी नेताओं ने सीता सोरेन का किया स्वागत, कहा- पार्टी उन्हें पूरा सम्मान देगी

Jharkhand Politics: सीता सोरेन द्वारा जेएमएम का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया है.

सीता सोरेन का किया स्वागत

दुमका: झारखंड के दुमका के जामा विधानसभा से जेएमएम विधायक सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी नेताओं ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी नेताओं के मुताबिक सीता सोरेन के बीजेपी में शामिल होने से संथाल परगना में संगठन को मजबूती मिलेगी. बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सूबे की पूर्व मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने स्वागत करते हुए कहा कि सीता सोरेन अनुभवी नेता है और इसका लाभ संथाल परगना में पार्टी को मिलेगी.कहा कि पूर्ववर्ती रघुवर सरकार में जब वो मंत्री थे तब उस वक्त सीता सोरेन भी जेएमएम से विधायक थी और उनके साथ उन्होंने काम भी किया है. सीता सोरेन के बीजेपी में आने से उन्हें डबल ख़ुशी है.

वहीं दुमका संसदीय सीट से बीजेपी के निवर्तमान सांसद एवं पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी सुनील सोरेन ने स्वागत करते हुए कहा कि जेएमएम में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किस तरह सीता सोरेन को प्रताड़ित किया वह अब भी झलक रहा है और मजबूरन में सीता सोरेन को बीजेपी में आना पड़ा. सीता सोरेन को जेएमएम में ना शिबू सोरेन और ना हेमंत सोरेन ने सम्मान दिया है. लेकिन बीजेपी उन्हें पूरा सम्मान देगी. उन्होंने कहा कि सीता सोरेन का पार्टी में आना सौभाग्य की बात है और आने वाले समय में संथाल परगना में बदलाव भी दिखेगा.

वहीं बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने कहा कि जो शिबू सोरेन अपने को बड़ा नेता के रूप में कहते है कि झारखंड में 25 से 27 सीट पर दबदबा है. आज जब वे अपने ही घर को संभाल नहीं पाए तो झारखंड क्या संभालेंगे. पूर्व विधायक सीता सोरेन का स्वागत है. जिस सोच के साथ जेएमएम का गठन हुआ उस जेएमएम को कलंकित करने का काम हेमंत सोरेन ने किया है. आने वाले समय में सीता सोरेन के बीजेपी में आने से संथाल परगना क्षेत्र में बीजेपी बहुत मजबूत होगी.

इनपुट- सुबीर चटर्जी

ये भी पढ़ें- RLJP ने कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी, पढ़ें पूरी खबर

Trending news