Dumka Crime: बिहार की प्रेमिका ने डाला शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, पहाड़ पर मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342267

Dumka Crime: बिहार की प्रेमिका ने डाला शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, पहाड़ पर मिला शव

Dumka Crime: झारखंड के दुमका में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी ने कर दी हत्या

दुमका: झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत मसलिया थाना क्षेत्र के गुमरो पहाड़ पर गुरुवार को एक युवती का अधजला शव बरामद किया गया. शव की शिनाख्त हो गई है. युवती बिहार के बांका जिला अंतर्गत बौंसी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. इस मामले में पुलिस ने मसलिया के एक युवक जयप्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया है. अब तक की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि युवती के साथ जयप्रकाश सिंह का प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह शादी के लिए दबाव डाल रही थी, लेकिन जयप्रकाश इनकार कर रहा था. उसने युवती की हत्या कर शव जलाने की कोशिश की और उसे पहाड़ पर फेंक दिया.

आरोपी को हिरासत में लिया

बताया गया कि कुछ ग्रामीणों ने गुरुवार को पहाड़ पर युवती का अधजला शव देखकर पुलिस को सूचना दी. बाद में शव की शिनाख्त हुई तो पता चला कि वह मसलिया में अपने एक रिश्तेदार के घर आती थी और उसकी मित्रता जयप्रकाश सिंह से थी. पुलिस ने जयप्रकाश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी गई है.

प्रेम प्रसंग की बात सामने आई

दुमका के एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने बताया कि अब तक की जांच में हत्या के इस मामले के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. युवती के परिजनों के आने के बाद इस मामले में और जानकारी मिल सकती है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: जेडीयू सांसद ने किया ROB का निरीक्षण, निर्माण में गड़बड़ी पर लगाई फटकार

Trending news