केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री पहुंची बाघमारा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
Advertisement

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री पहुंची बाघमारा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत


Jharkhand News: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी आज बाघमारा पहुंची. इस दौरान उन्होंने रामराज मंदिर में पूजा अर्चना की.  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की अगुवाई में देश विकास की नई गाथा लिख रहा है.

 

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री पहुंची बाघमारा, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

बाघमारा: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी आज बाघमारा के रामराज मंदिर चिटाही धाम पहुंची. इस दौरान रामराज मंदिर चिटाही धाम पहुंचने से पहले तेलमच्चो में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने उनका स्वागत किया. बाघमारा विधायक के आवास में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा के उद्देश्य और नीति पर कार्यकर्ताओं को काम करने को कहा.

स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया
विधायक आवास में विधायक और उनकी पत्नी ने केंद्रीय मंत्री को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने रामराज मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान विधायक, विधायक पत्नी और सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.  वहीं केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि पहली बार वह रामराज मंदिर पहुंची है. इससे पहले आने का संयोग नहीं मिल पाया था. आज यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है. रामराज मंदिर की ख्याति अब पूरे राज्य सहित देश में है. इस मंदिर के निर्माण में बाघमारा विधायक का काफी सहयोग रहा है. यह प्रशंसनीय है. जनता के दिलो में विधायक रहते है. जनता के सभी दुख सुख में साथ रहते हैं. हालाकि सत्ता पक्ष ने ढुलू महतो को बहुत परेशान किया, लेकिन जिसके साथ जनता का साथ होता है उसका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है. प्रधानमंत्री की अगुवाई में देश विकास की नई गाथा लिख रहा है.

ये भी पढ़ें- राजनीतिक संकट के बीच लातेहार पहुंचे सीएम सोरेन, 12 पॉइंट में जानिए कैसे भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा पर दोष लगाना छोड़े
वहीं झारखण्ड़ में राजनीतिक घमासान पर केंदीय शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि निर्वाचन आयोग से भाजपा ने मुख्यमंत्री के खनन लीज की शिकायत की थी. इसके बाद खनन मामले में फैसला लेना निर्वाचन आयोग का काम है. निर्वाचन आयोग ने खनन मामले में अपनी रिपोर्ट महामहिम राज्यपाल को सौंप दी है. बन्द लिफाफे में क्या है यह किसी को नही मालूम नही है. सत्ता पक्ष भाजपा पर जो भी आरोप लगाए वह उनकी खुद की कमजोरी है. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि राज्य में सरकार उनकी है. अगर वे अपने विधायकों को नहीं संभाल पा रहे तो भाजपा क्या कर सकती है. भाजपा पर दोष लगाना छोड़ सत्ता पक्ष अपने विधायको को देखें.

Trending news