आरजेडी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1586642

आरजेडी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

विधायक विभा देवी ने कहा कि गरीबों के निवाला निगलने वाले प्रशासन के खिलाफ धरना पर बैठे हैं. यह अनिश्चितकालीन धरना रहेगा. उन्होंने कहा कि जन वितरण प्रणाली के द्वारा गरीब को जो अनाज मिलता है, उसमें 20% अनाज काट कर दिया जा रहा है.

आरजेडी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

पटना : बिहार में एक तरफ महागठबंधन का बड़ा सम्मेलन चल रहा था तो वहीं दूसरी तरफ राजद विधायक अब अपने ही सरकार के अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तानाशाह प्रशासन के खिलाफ आरजेडी विधायक समर्थक के साथ नवादा समाहरणालय के पास धरना पर बैठ गई. इस दौरान प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखा गया.

फैंस को नहीं मिल रहा पर्याप्त राशन
विधायक विभा देवी ने कहा कि गरीबों के निवाला निगलने वाले प्रशासन के खिलाफ धरना पर बैठे हैं. यह अनिश्चितकालीन धरना रहेगा. उन्होंने कहा कि जन वितरण प्रणाली के द्वारा गरीब को जो अनाज मिलता है, उसमें 20% अनाज काट कर दिया जा रहा है. जिसकी शिकायत वरीय अधिकारियों को किया तो अधिकारी के द्वारा कहा गया कि आप नाम बताइए, तब उस पर कार्रवाई करेंगे. जिसके बाद विधायक काफी गुस्सा हो गई और जांच की मांग की, लेकिन जांच नहीं हुआ.जिसके बाद गुस्से में आकर विधायक ने अधिकारी के खिलाफ ही धरना पर बैठ गई है. 

विधायक बोली किसी नहीं है कोई डर 
आरजेडी विधायक ने साफ तौर पर कहा कि हमें किसी से कोई डर नहीं है और हम गरीब के लिए लड़ाई लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि गरीब को 5 किलो अनाज मिलना है, लेकिन गरीब को 4 किलो ही अनाज मिल रहा है. इसी को लेकर हम धरना पर बैठे हैं और अनाज के नाम पर डीलरों के द्वारा गरीब से पैसा भी लिया जा रहा है.

प्रशासन के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की मांग
विधायक ने कहा कि पिछले कई दिनों से प्रशासन के खिलाफ राशन को लेकर लापरवाही बरती जा रही है. लोगों को समय पर पर्याप्त राशन नहीं मिल पा रहा है. राशन डीलर रुपये के बदले राशन बेच रहे हैं. इन राशन डीलरों पर कार्रवाई के लिए प्रशासन को कहा जाता है लेकिन कोई अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है. अगर जल्द ही इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो यह धरना अनिश्चितकालीन तक चलता रहेगा.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़िए-  Amit Shah Bihar Rally: अमित शाह ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, बोले- 'नीतीश फिर से बिहार में लाएंगे जंगलराज'

Trending news