जामताड़ा वासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, 4 ट्रेनों का होगा ठहराव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1672559

जामताड़ा वासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, 4 ट्रेनों का होगा ठहराव

जामताड़ा में चार ट्रेनों के ठहराव पर माननीय रेल मंत्री ने स्वीकृति दी है. जामताड़ा में रहने वाले लोग लंबे समय से सरकार और रेलवे से मांग कर रहे थे कि यहां ट्रेनों का ठहराव हो.

जामताड़ा वासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, 4 ट्रेनों का होगा ठहराव

दुमका: जामताड़ा वासियों को रेलवे की ओर से बड़ी सौगात मिली है. 3 मई से एक साथ चार ट्रेनों का ठहराव जामताड़ा में होगा. आज इसकी विधिवत घोषणा दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर दी. रेलवे की इस पहल से जामताड़ा में रहने वाले लोगों के बीच खुशी की लहर है.

बता दें कि जामताड़ा में चार ट्रेनों के ठहराव पर माननीय रेल मंत्री ने स्वीकृति दी है. जामताड़ा में रहने वाले लोग लंबे समय से सरकार और रेलवे से मांग कर रहे थे कि यहां ट्रेनों का ठहराव हो. रेलवे ने लोगों की मांग को देखते हुए ट्रेन की स्वीकृति दे दी है. अब जल्द ही जामताड़ा में ट्रेन का ठहराव होगा. यहा रहने वाले लोगों के एक स्थान से दूसरे स्थान पर जानें में काफी सुविधा मिलेगी.

बता दें कि सियालदह जयनगर गंगासागर एक्सप्रेस, पूरी पटना बैधनाथ धाम एक्सप्रेस, दुर्ग राजेंद्र नगर साउथ बिहार एक्सप्रेस तथा टाटानगर धावे एक्सप्रेस शामिल है. सांसद ने कहा कि 3 मई को जामताड़ा रेलवे स्टेशन में इन ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई जाएगी.

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़िए-  'बाहुबली' की रिहाई पर चिराग आगबबूला, 1998 की तस्वीर शेयर कर चेतन ने याद दिलाया इतिहास

 

Trending news