Jagannath Mahto Death Threats: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मिली धमकी,पुलिस अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1486846

Jagannath Mahto Death Threats: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मिली धमकी,पुलिस अलर्ट

Jharkhand Education Minister: मुख्य तौर पर शिबू सोरेन,हेमंत सोरेन और शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो मुर्दाबाद के नारे के साथ-साथ सूबे के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो को जान से मारने की धमकी दी गई है.

Jagannath Mahto Death Threats: झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मिली धमकी,पुलिस अलर्ट

बोकारो: Jharkhand Education Minister News: बोकारो सुबे के शिक्षा व मध निषेध उत्पाद मंत्री जगरनाथ महतो को भंडारी दह आवासीय कार्यालय में चिट्ठी के माध्यम से जान मारने की धमकी मिली है. बता दें कि सूबे के शिक्षा व मध निषेध उत्पाद मंत्री जगरनाथ महतो के आवासीय कार्यालय में डाकिया के द्वारा स्पीड पोस्ट से आए चिट्ठी दी गई है.इधर, चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है.

शिक्षा मंत्री को चिट्ठी के माध्यम से मिली धमकी
बता दें कि मुख्य तौर पर शिबू सोरेन,हेमंत सोरेन और शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो मुर्दाबाद के नारे के साथ-साथ सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसमें 1932 की खतियान को वापस लेने की धमकी दी गई है और यह भी कहा गया है कि अगर 1932 के खतियान वापस नहीं होता है तो सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को जान से मार दिया जाएगा. इस मामले की जांच की कार्रवाई तेज करते हुए बोकारो पुलिस स्थानीय चंद्रपुरा थाना प्रभारी कार्तिक महतो को मंत्री के आवासीय कार्यालय जा कर जांच पड़ताल करने का निर्देश दिया गया है.

पुलिस ने मंत्री की शिकायत पर शुरू की जांच 
पुलिस अधीक्षक के आदेश पर चंद्रपुरा थाना प्रभारी कार्तिक महतो आवासीय कार्यालय पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.इस मामले में चंद्रपुरा थाना प्रभारी कार्तिक महतो से बात करने पर थाना प्रभारी ने बताया कि मंत्री को जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस अनुसंधान में लग गई है जिसका शीघ्र ही परिणाम सामने आएगा. वहीं अवश्य कार्यालय में मौजूद सुबह के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के पुत्र अखिलेश महतो उर्फ राजू महतो से सवाल करने पर उन्होंने बताया कि इस मामले को बोकारो पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में दे दी गई है जिस पर पुलिस अपनी कार्रवाई में लग गई है. हमें भरोसा है कि शीघ्र ही सुबह के शिक्षा मंत्री को धमकी देने वाला मामले का खुलासा होगा.

इम मामले में क्या कहते है अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चिट्ठी के माध्यम से जगरनाथ महतो को धमकी मिली है. यह चिट्ठी डाक द्वारा उनके पास पहुंची है. पुलिस डाक विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह अपने स्तर पर पूरा प्रयास कर रहे है. जांच के चलते शिक्षा मंत्री की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. साथ ही कहा कि पुलिस अपराधी को जल्द ही पकड़ लेगी. 

इनपुट - मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- राकेश मिश्रा का नया गाना 'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज, जानें क्यों हो रहा है ट्रोल

Trending news