झरिया वासियों को बहुत जल्द पानी की समस्या से मिलेगा निजात, अभी तक 200 किलोमीटर पर बिछाई पाइप लाइन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789767

झरिया वासियों को बहुत जल्द पानी की समस्या से मिलेगा निजात, अभी तक 200 किलोमीटर पर बिछाई पाइप लाइन

जेएमसी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर धर्मेन्द्र कुमार सहित अन्य से जानकारी ली. विधायक ने बताया कि नये प्लांट का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है, लगभग 200 किलो मीटर पाइप लाइन बिछाने का कार्य हो चुका है.

झरिया वासियों को बहुत जल्द पानी की समस्या से मिलेगा निजात, अभी तक 200 किलोमीटर पर बिछाई पाइप लाइन

धनबाद : कोलांचल का झरिया वासियों को बहुत जल्द पेयजल समस्याओं से निजात मिलने जा रहा है. यह बातें झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने आज झमाडा के नए व पुराने वाटर प्लांट के निरीक्षण के दौरान मीडिया से बातचीत में कही. बता दें कि जेएमसी अभी तक सिर्फ 200 मिटर ही पाइप लाइन को बिछा पाई है.

झरिया विधायक ने कहा विपक्ष की गलत हरकत से बार बार जलापूर्ति बाधित की जाती है जिससे आम जनों को बार -बार परेशान होना पड़ता है. विपक्ष की घीनौनी हरकत के कारण जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि जनता की जल समस्या, झमाडा कर्मियों का भुगतान, तकनीकी समस्याएं सहित अन्य मामले को सरकार गंभीरता से लेते हुए कार्य कर रही है. विधायक ने कहा कि झारखंड में चल रहे जलापूर्ति योजना की राज्यस्तरीय व केन्द्र स्तरीय समीक्षा में पूरे राज्य में झरिया विधान सभा क्षेत्र में बेहतर जलापूर्ति कार्य होने की बात कही गई है.

निरिक्षण में विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने झमाडा के नये प्लांट का एक - एक स्थल का बारीकी से जायजा लिया. इस दौरान निर्माण कार्य कर रही जेएमसी कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर धर्मेन्द्र कुमार सहित अन्य से जानकारी ली. विधायक ने बताया कि नये प्लांट का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है, लगभग 200 किलो मीटर पाइप लाइन बिछाने का कार्य हो चुका है. जल्द ही घर-घर नल योजना के तहत पानी कनेक्शन कर जलापूर्ति बहाल की जायेगी.

हमारा लक्ष्य है कि झरिया की जनता को शीघ्र जलापूर्ति बहाल की जाए. उन्होंने कहा कि सिविल कार्य चंद दिनों में पूर्ण हो जायेगा. जिसके बाद मैकेनिकल कार्य मोटर पंप क्रय जेएमसी द्वारा किया जा रहा है. प्लांट का कार्य पूरा होने के पश्चात जनता की सेवा में प्लांट कार्य करने लगेगा. पुराने प्लांट में लगे पंप को बदलकर नया मोटर पंप जल्द ही लगाया जाएगा.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Kiss Health Benefits: एक Kiss आपके जीवन में लाता है इतने सारे बदलाव, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप

 

Trending news