पत्नी की हत्या के बाद दो महिला की चाकू से गोदकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1769426

पत्नी की हत्या के बाद दो महिला की चाकू से गोदकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरोपी अजय कुमार की तलाश की ही जाती है कि पुलिस को आज शुक्रवार को एक और सूचना मिलती है जहां चंद्रपुरा स्थित एक महिला शोभा पांडे को आरोपी के द्वारा करीब 5 बार फरसा से हमला कर घायल कर दिया जाता है और आरोपी फरार हो जाता है.

पत्नी की हत्या के बाद दो महिला की चाकू से गोदकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो: बोकारो में एक साइको किलर इन दोनों महिलाओं को निशाना बना रहा है. अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद दो दिनों में दो महिलाओं को अब तक चाकु और फरसा मारकर घायल कर चुका है. दोनों घायल महिलाओं की स्थिति गंभीर बनी हुई है. आरोपी अजय कुमार चंद्रपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पिछले दो दिनों में अब तक तीन महिलाओं पर चाकू और फरसा से हमला कर दिया. चंद्रपुरा इलाके में लोगों दहशत का माहौल है. चुन चुनकर महिलाओं को निशाना बना रहा है.  वही पुलिस आरोपी की तलाश में तवातोड़ कर रही है छापेमारी लेकिन आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से इलाके में सनसनी मची है.

पूरे मामले के बारे में बताते चले की एक साइको किलर जो इन दोनों बोकारो के चंद्रपुरा सहित गोमिया और बेरमो इलाके में दहशत फैलाए हुआ हैं. दहशत इसलिए क्योंकि अजय कुमार नाम का यह शख्स चंद्रपुरा स्थित अपने आवास में 2 दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद पत्नी के शव को कमरे में बंद कर, बाहर से घर के दरवाजे में ताला जड़ने के बाद गोमिया फरार हो जाता है. जहां पहले वो अपने एक जानपरिचित के घर पहुंचता है. घर पर आरोपी का जानपरिचित नहीं मिलता है तो उनकी पत्नी से पानी मांगकर पीने के बाद दो हजार रुपए की मांग करता है. रुपए नहीं मिलने पर आरोपी अजय कुमार महिला पर गरीब पांच-छह बार चाकू से हमला करता है और घर में रखे रुपए लेकर फरार हो जाता है. घायल महिला गुड़िया देवी के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा होते हैं और फिर उसे इलाज के लिए चास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

इस दौरान गोमिया पुलिस को भी सूचना मिलती है और जब जांच के लिए मौके पर पुलिस पहुंचती है तो पता चलता है कि उसका घर चंद्रपुरा है. पुलिस जब चंद्रपुरा स्थित आरोपी के आवास में छापेमारी करने के लिए पहुंचती है तो दंग रह जाती है क्योंकि आरोपी की पत्नी का आरोपी के घर के अंदर शव पड़ा हुआ मिलता है जिसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पाए जाते है. जिसके बाद आरोपी अजय कुमार की तलाश की ही जाती है कि पुलिस को आज शुक्रवार को एक और सूचना मिलती है जहां चंद्रपुरा स्थित एक महिला शोभा पांडे को आरोपी के द्वारा करीब 5 बार फरसा से हमला कर घायल कर दिया जाता है और आरोपी फरार हो जाता है. जिसके बाद घायल महिला को परिजन पहले चंद्रपुरा थाना ले आते है फिर वहा से बोकारो जेनरल अस्पताल में इलाज को लेकर भर्ती कराया जाता है जहां घायल महिला की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है.

पुलिस आरोपी की तलाश में खाक छान रही है वही चंद्रपुरा थाना क्षेत्र सहित आसपास के लोगों में इस घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है कि अगली बारी अब किसकी है क्योंकि आरोपी जब तक फरसा और चाकू लेकर खुला घुमा रहा है और पकड़ा नहीं जाता तबतक इलाके के लोग दहशत के माहौल में जीने को मजबूर है. क्योंकि साइको किलर पिछले दो दिनों में एक के बाद एक करके तीन घटना को अंजाम दे चुका है और अपनी पत्नी की हत्या के बाद पिछले दो से तीन दिनों में दो और महिलाओं को चाकू से गोद कर घायल कर चुका है. अब देखना है पुलिस कितना जल्द इस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल हो पाती है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए-  MS Dhoni's 42nd birthday: एमएस धोनी का इस मंदिर से है पूरा नाता, बर्थडे ब्वॉय हर जन्मदिन पर करते हैं मां की पूजा

 

Trending news