कोयला चोर और CISF की भिड़ंत चार की मौत, बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा
Advertisement

कोयला चोर और CISF की भिड़ंत चार की मौत, बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा

Jharkhand News: धनबाद जिले के बाघमारा में डुमरा बेलीडीह साइडिंग में कोयला चोरी कर रहे कोयला चोर और CISF के बीच भिड़ंत के बाद कई राउंड गोली चली. इस मुठभेड़ में चार लोगों की मौके पर ही मौत गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायल बदल रवानी और रमेश राम का फिलहाल इलाज जारी है.

कोयला चोर और CISF की भिड़ंत चार की मौत, बीजेपी ने राज्य सरकार को घेरा

धनबाद:Jharkhand News: धनबाद जिले के बाघमारा में डुमरा बेलीडीह साइडिंग में कोयला चोरी कर रहे कोयला चोर और CISF के बीच भिड़ंत के बाद कई राउंड गोली चली. इस मुठभेड़ में चार लोगों की मौके पर ही मौत गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायल बदल रवानी और रमेश राम का फिलहाल इलाज जारी है. वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. 

राज्य सरकार को घेरा
बीजेपी प्रवक्ता प्रफुल्ल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन के कार्यकाल में खनिज संपदा की लूट मची हुई है. यह किसी से छिपी नहीं है. माइनिंग घोटाले की जांच चल रही है. जिस तरह से ED साहेबगंज में हज़ार करोड़ रुपये घोटाले की जांच कर रहा है. धनबाद में आये दिन कोयला चोरी की घटना सामने आ रही है. गोलियां चल रही है. बमबारी हो रही है. आज चार लोगों की मौत हुई है और जिला प्रशासन के संरक्षण में कुछ माफिया को संरक्षण प्राप्त है. गोलीबारी की घटना हुई है. इसमें उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- खौफनाक मंजर, श्रद्धा मर्डर केस की तरह पर बिहार में हत्या, प्रेमी के किए 6 टुकड़े और लगाया ठिकाने

दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई
वहीं कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा धनबाद में जो घटना हुई है. सरकार इसको लेकर गंभीर है. राज्य में जब से गठबंधन की सरकार बनी है तब से राज्य में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाया गया है और किसी भी कीमत पर अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. निश्चित तौर पर घटना की जांच होगी और जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी. वहीं जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा  कि कोयला तस्करी का जो आलम पूर्ववर्ती सरकार में था उसका मनोबल बढ़ा हुआ था. भाजपा विधायक उसको लीड करते थे. जब भी मुठभेड़ गोलीबारी आगजनी हो किसके इशारे पर होता है. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के लोगों द्वारा आए दिन अराजकता का माहौल पैदा किया जाता है. बड़े पैमाने पर कोयला तस्करी करने की खबर आती है. व्यापारीकरण उन लोगों से जुड़ा हुआ है. कोयला तस्करी पर लगाम लगाने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है. 
इनपुट- अभिषेक भगत 

Trending news