डॉग 'ऑस्कर' का ऐसे मनाया गया बर्थडे, 4500 का पहना सूट, गिफ्ट में मिली सोने की चेन
Advertisement

डॉग 'ऑस्कर' का ऐसे मनाया गया बर्थडे, 4500 का पहना सूट, गिफ्ट में मिली सोने की चेन

Dog Oscar Birthday: डॉग 'ऑस्कर' के जन्मदिन की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है. हर कोई 'ऑस्कर' को देखना चाहता है. ऑस्कर को बर्थडे गिफ्ट भी मिला है.

कुत्ते का मनाया गया जन्मदिन.

धनबाद: Dog Birthday: आपने कभी कुत्ते का बर्थडे सेलिब्रेट करने की बात सुनी है? नहीं ना और सुनकर अजीब भी लग रहा होगा. लेकिन आपको बता दें कि ये बात सच है और ऐसा हुआ भी है. कहीं और नहीं बल्कि झारखंड के धनबाद में, जहां पर डॉग का हैपी बर्थडे सेलिब्रेट किया गया.

जन्मदिन में शामिल हुए 350 मेहमान
कुत्ते की जन्मदिन पार्टी में करीब 350 लोग शामिल हुए और उन्होंने केक कटिंग के साथ भोजन भी किया. इस दौरान मालकिन ने कुत्ते को बर्थडे गिफ्ट में सोने का लॉकेट (Gold Locket) दिया.

कुत्ते ने पहना 4500 रुपये का सूट
10 पाउंड का केक (Birthday Cake) काटने से पहले कुत्ते को तिलक लगाकर उसकी आरती उतारी गई. कुत्ते की मालकिन सुमित्रा कुमारी ने बताया कि डॉग का नाम 'ऑस्कर' है और पार्टी के लिए उसे 45 सौ का सूट पहनाया गया था. 

ऑस्कर को बर्थडे गिफ्ट में मिला सोने का लॉकेट
उन्होंने बताया कि ऑस्कर घर में परिवार के साथ खाता और सोता है. लोग ऑस्कर को बहुत प्यार करते हैं. सुमित्रा कुमारी ने आगे कहा कि उन्होंने गिफ्ट में ऑस्कर को तीन सोने का लॉकेट दिया है. कुत्ते का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया है.

कैसे मिला डॉग ऑस्कर?
सुमित्रा ने कहा, 'बहुत समय पहले वो ऑफिस से लौट रही थी और पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डालवा रही थी. तभी अचानक ऑस्कर आया और उनके जूते का फीता चाटने लगा. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से उनके बारे में पूछा तो पता चला की ये वहीं पैदा हुआ है और इसके परिवार के लोग उसे छोड़कर चले गए हैं.'

ऑस्कर का मनाया गया पहला जन्मदिन
मालकिन ने आगे बताया कि जिस दिन उन्हें कुत्ता मिला, वह 30 दिन का था. इसके बाद वो ऑस्कर को लेकर घर आई और आज जब वो एक साल का हो गया तो उसका बर्थडे धूमधाम से मनाया.

ऑस्कर के बर्थडे की चर्चा
सुमित्रा का कहना है कि स्ट्रीट डॉग का कोई नहीं होता है और अगर उनका ख्याल हम जैसे लोग नहीं करेंगे तो कौन करेगा. हालांकि, अब 'ऑस्कर' के बर्थडे सेलिब्रेशन की चर्चा हर तरफ हो रही है और सभी उसको देखने पहुंच रहे हैं.

(इनपुट-नीतेश कुमार मिश्रा)

Trending news