Dhanbad News: धनबाद के पूर्वी टुंडी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, अस्पताल लाने के दौरान मौत
Advertisement

Dhanbad News: धनबाद के पूर्वी टुंडी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, अस्पताल लाने के दौरान मौत

Dhanba News: धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पोखरिया स्थित हरलाडीह बस्ती में पेड़ से फांसी के फंदे से झूलता हुआ एक युवक शव मिला है. मृत युवक का नाम 22 वर्षीय अनिल हांसदा है. 

Dhanbad News: धनबाद के पूर्वी टुंडी में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, अस्पताल लाने के दौरान मौत

धनबाद: झारखंड के धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पोखरिया स्थित हरलाडीह बस्ती में पेड़ से फांसी के फंदे से झूलता हुआ एक युवक शव मिला है. मृत युवक का नाम 22 वर्षीय अनिल हांसदा है. पिता का नाम प्रदीप हांसदा है. 

फिलहाल उसका शव SNMMCH के मोर्चरी में पड़ा हुआ है. जोसेफ हांसदा ने बताया कि उसका छोटा भाई सोमवार की रात 11 बजे तक घर नहीं लौटा था. जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य मिलकर उसकी खोजबीन में जुट गए. खोजबीन के दौरान हरलाडीह बस्ती से सटे एक पेड़ में फांसी के फंदे से वह झूल रहा था. आनन फानन में उसके शव को उतारा. जिसके बाद उसे SNMMCH लेकर पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

भाई का कहना है कि उसका किसी से कोई भी विवाद नहीं था. घर में भी किसी से लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की, इस बात की जानकारी नहीं है. पुलिस की जांच पड़ताल में सही सही कारणों का पता चल सकेगा. अनिल दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था. काम कर सीधे घर लौटता था. उसके बाद घर से बाहर कहीं नहीं निकलता था.

भाई ने आगे बताया कि उसकी किसी से खास दोस्ती भी नहीं थी. दोस्ती में वह इधर उधर नहीं जाया करता था. वहीं घर वालों को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि उसने आखिर आत्महत्या क्यों की. उसकी आत्महत्या के पीछे वजह जानने के लिए घर वाले भी परेशान हैं. हालांकि घर के लोग किसी के द्वारा हत्या किए जाने की बात से भी साफ इंकार कर रहे है. पुलिस अनुसंधान के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा. फिलहाल उसका शव SNMMCH के मोर्चरी में पड़ा हुआ है. पुलिस द्वारा अब तक मृतक के परिजनों का बयान नहीं लिया जा सकता है. परिजनों के बयान के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

यह भी पढ़ें- Jamui News: प्रेमी की हत्या की प्रेमिका दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, जानें पूरी स्टोरी

Trending news