Dhanbad News: चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों रुपये के सोना-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2182075

Dhanbad News: चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों रुपये के सोना-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर हुए फरार

Jharkhand News: पुलिस घटनास्थल पहुंच जांच पड़ताल कर रही है. वही स्थानीय लोग रात्रि में पुलिस गश्ती क्षेत्र में बढाने की मांग की है. जिससे की चोरों का मनोबल कम हो और दोबारा चोरी की वारदात न हो. 

Dhanbad News: चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों रुपये के सोना-चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर हुए फरार

धनबाद: धनबाद के बाघमारा थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमकनाली श्रमिक कॉलोनी में चोरों ने बीती रात तीन बंद घरों को चोरों ने निशाना बनाते हुए नकदी समेत लाखों के सोना-चांदी गहनों और सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गया. घटना की जानकारी भुक्तभोगी परिवार के होने पर अपने आवास पहुंचे. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि बाघमारा थाना क्षेत्र के भीमकनाली श्रमिक कॉलोनी बन्द तीन घरों में चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरो ने बीसीसीएल कर्मी मानेश्वर महली, रिटायर्ड कर्मी नरेंद्र उर्फ मंगल सिंह और भगवान सिंह के आवास को निशाना बनाया. तीनों बंद आवास से 50 हजार नगद सहित 17 लाख के गहनों की चोरी की गई है. घटना से क्षेत्र में दहशत है. चोरो ने तीन बन्द घर में लगे आधा दर्जन तालों को बड़े सफाई से तोड़ घर के अंदर प्रवेश किया. आराम से चोरी कर फरार हो गया. 

पुलिस घटनास्थल पहुंच जांच पड़ताल कर रही है. वही स्थानीय लोग रात्रि में पुलिस गश्ती क्षेत्र में बढाने की मांग की है. जिससे की चोरों का मनोबल कम हो और दोबारा चोरी की वारदात न हो. वही भुक्तभोगी गृह स्वामी भगवान सिंह ने कहा कि घर को बंद कर अपने पैतृक आवास आए हुए थे. घर मे कोई नही था।चोरों ने 20 हजार नकद और 3 लाख के सोना चांदी गहनों की चोरी की है.

वह जिले के एसएसपी ने बढ़ते चोरी के मामले को कहा कि चोर कैसे घरों को निशाना बनाता है जहां घर में कोई नहीं हो यहां फिर अपने रिश्तेदार के घर गया हो एसएसपी ने अपील की है. साथ ही जब भी घर बंद कर कहीं जाते है तो पुलिस या फिर पड़ोसी को सूचना दे ताकि पुलिस आपकी घर की सुरक्षा दे सके.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024: क्यों लोकसभा चुनाव में अश्विनी चौबे को नहीं मिला टिकट? जीतन राम मांझी ने दिया जवाब

Trending news