धनबाद पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश, लोडेड पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1508209

धनबाद पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश, लोडेड पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद

बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह ने बताया कि बीते रात गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि बैंकमोड थाना क्षेत्र अंतर्गत अंडरपास पुल के पास अज्ञात अपराधी होण्डा साईन बिना नम्बर के जिसपर सवार तीन अपराधी घुम रहे हैं और कही गोली चलाने, रगंदारी व हत्या जैसे गभीर अपराध करने के फिराक में हैं.

धनबाद पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश, लोडेड पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद

धनबाद : धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना की पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से  एक लोडेड देसी पिस्टल जिसके मैगजीन में दो जिन्दा गोली और  पॉकेट से 9 एम एम की दो जिन्दा गोली बरामद हुई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह ने बताया कि बीते रात गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि बैंकमोड थाना क्षेत्र अंतर्गत अंडरपास पुल के पास अज्ञात अपराधी होण्डा साईन बिना नम्बर के जिसपर सवार तीन अपराधी घुम रहे हैं और कही गोली चलाने, रगंदारी व हत्या जैसे गभीर अपराध करने के फिराक में हैं.  इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल पर पुलिस पहुंची, तीन व्यक्ति उक्त स्थल के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े हैं. पुलिस को देखते ही मोटरसाईकिल को तेजी से भगाने लगे. इसी क्रम में मोटरसाईकिल अनयंत्रित होते ही पीछे बैठा व्यक्ति गिर पड़ा.भागने के दौरान दौडाकर पुलिस कर्मियों ने पकड़ा.पकडाये गए व्यक्ति की तलाशी के क्रम में उसके कमर से एक लोडेड देसी पिस्टल जिसके मैगजीन में दो जिन्दा गोली एवं उसके पॉकेट से 9 एम एम का दो जिन्दा गोली बरामद हुआ.

बदमाशों को पकड़ने में जुटी पुलिस
बता दें कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम कुंदन धिकार पुटकी का रहने वाला है. कुंदन के निशानदेही पर अनुज कुमार सिंह को भागाबांध ओपी अंतर्गत भागाबांध कोलियरी के पास उसके घर में छापामारी कर गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि कुंदन धिकार ने अपने बयान में बताया कि पप्पू मंडल के घर पर आशीष रंजन उर्फ छोटू सिंह के कहने पर राहुल सिंह, अरुण महतो एवं अनुज कुमार सिंह को साथ लेकर 4 दिंसबर 2022 को गोली चलाया था, दुमका गोलीकांड एवं कतरास थाना क्षेत्र के पथराकुली, रामपुर में पिस्टल सटाकर होण्डा साईन मोटरसाईकिल लूट में भी संलिप्त था.  बयान के अधार पर उक्त दोनों कांड के षड्यंत्र में आशीष रंजन उर्फ छोटू सिंह, प्रिंस खान, गोपी खान, अमन सिह,रिंकू सिंह, गोडिवन खान, बंटी खान, सामी, सैफी, अफरीदी रजा, शाहिद रजा, हीरा ड्राईवर एवं इरफान उर्फ टुन्ना शामिल थे.

कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. दोनों के विरुद्ध अलग अलग थानों में 14 आपराधिक मामले दर्ज है. इन दोनों अपराधियों के माध्यम से अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Election Result 2022 Live Updates: बिहार नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के परिणाम आने शुरू, यहां देखें लिस्ट

Trending news