देवर ने की भाभी और भतीजे की निर्मम हत्या, शव को गोबर के गड्ढे में दफनाया
Advertisement

देवर ने की भाभी और भतीजे की निर्मम हत्या, शव को गोबर के गड्ढे में दफनाया

Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिले में एक देवर अपनी और दो भतीजों की हत्या कर दी है.

देवर ने की भाभी और भतीजे की निर्मम हत्या, शव को गोबर के गड्ढे में दफनाया

गुमला:Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिले में एक देवर अपनी और दो भतीजों की हत्या कर दी है. जिले के बसिया थाना क्षेत्र के लुंगटु पडरा टोली निवासी एनोस कंडुलना ने अपनी भाभी पूनम कंडुलना उम्र 35 वर्ष, भतीजा पवन कंडुलना 11 वर्ष, अर्पित कंडुलना 8 वर्ष की हत्या कर सभी के शव को गोबर के गड्ढे में दफन कर दिया था. जिसके बाद मामले की जानकारी मिलने के बाद बसिया पुलिस ने मजिस्ट्रेट सी ओ रविन्द्र पाण्डे की उपस्थिति में गड्ढे खोदकर बाहर निकला एवं शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये गुमला भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मृतका पूनम कण्डुलना एवं बच्चे बुधवार रात्रि घर में मुर्गा बनाकर खाने की तैयारी में थे.तभी किसी बात को लेकर देवर एनोस कंडुलना से बकझक हो गयी. तब एनोस ने मारपीट करते हुए सभी की हत्या कर दी. इस दौरान जब बच्चे शोर मचाने लगे तो सनकी देवर ने बच्चों को भी पटक पटक कर मार डाला. बाद में तीनों शव को एक साथ रस्सी में बांधकर अपने ही गोबर के गड्ढे में दफन कर दिया और घर में शांति से रहने लगा. बच्चे और भाभी को नहीं देख जब बड़े देवर विश्राम कंडुलना ने अपने स्तर से खोजबीन की. तीनों के बारे में जब कोई जानकारी नहीं मिली को शुक्रवार शाम तीन बजे बसिया पुलिस को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया.

आरोपी को पुलिसे न किया गिरफ्तार

शनिवार सुबह जब मुखिया मनीता लकड़ा को गांव बुलाकर बैठक का जा रही थी तभी बैठक में उपस्थित हत्यारा एनोस कण्डुलना डर से शौच के बहाने वहां से भागने लगा. तभी बैठक में उपस्थित लगभग 60 ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और दस किलोमीटर दूर मलई पालकोट में खदेड़कर पकड़ लिया और पिटाई करते हुए बसिया पुलिस को सौंप दिया. बता दें कि मृतका के पति नुवेल कण्डुलना कि मृत्यु पांच वर्ष पूर्व पेट दर्द से हो गयी थी. जिसमें सहारा इंडिया एवं जीवन बीमा मिलाकर 11 लाख रुपये एवं जमीन बटवारा कम देने की बात सामने आ रही है. वही बसिया पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इनपुट- रणधीर निधि

ये भी पढ़ें- बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, हाजीपुर में एक की मौत तो दूसरे की स्थिति गंभीर

Trending news