Deoghar Bomb Blast: मौत देने वाले मिले यमराज से! मर्डर करने आए अपराधी के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1555097

Deoghar Bomb Blast: मौत देने वाले मिले यमराज से! मर्डर करने आए अपराधी के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

Deoghar Bomb Blast: झारखंड के देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र में देर शाम बिहार के चांदन से 2 अपराधी बम लेकर एक व्यक्ति को मारने पहुंचे थे. देवघर पहुंचे दोनों अपराधियों ने उस व्यक्ति को मारने का प्रयास किया, लेकिन उसी वक्त वो बम उनके ऊपर फट गया.

Deoghar Bomb Blast: मौत देने वाले मिले यमराज से! मर्डर करने आए अपराधी के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर कांप जाएगी रूह

देवघरः Deoghar Bomb Blast: झारखंड के देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र में देर शाम बिहार के चांदन से 2 अपराधी बम लेकर एक व्यक्ति को मारने पहुंचे थे. देवघर पहुंचे दोनों अपराधियों ने उस व्यक्ति को मारने का प्रयास किया, लेकिन उसी वक्त वो बम उनके ऊपर फट गया. जिसके बाद एक अपराधी के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि दूसरे अपराधी को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.    

एक अपराधी की मौके पर मौत 
मिली जानकारी के मुताबिक दोनों अपराधी देवघर देवघर के रिखिया थाना क्षेत्र में एक अपराधी को मारने के इरादे से आए थे. जिस व्यक्ति की हत्या करने दोनों अपराधी आए थे वह व्यक्ति भी इन्हें मिल गया. फिर इन दोनों ने उस पर बम से हमला कर दिया. हालांकि इसके बावजूद भी व्यक्ति बाल-बाल बच गया. जिसके बाद दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर भागने लगे, ग्रामीणों ने थोड़ी दूर उनका पीछा किया, लेकिन इस दौरान बम फट गया. जिसके वजह से एक अपराधी की मौत हो गई और दूसरे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. वहीं देवघर एसपी ने ग्रामीणों के इस बहादुरी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और उन्हें पुलिस विभाग से रिवार्ड देने की घोषणा की है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
एसपी सुभाष चंद्र जाट देवघर सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए. एसपी ने बताया कि दोनों अपराधी हत्या के इरादे से ही देवघर आए थे, लेकिन वे व्यक्ति की हत्या करने में असफल रहे और भागने के दौरान बम फट गया. बम फटने के दौरान एक अपराधी की मौके पर मौत हो गई और दूसरे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल दोनों का वास्तविक नाम अभी तक पता नहीं चल पाया है. ये दोनों अपराधी जिस व्यक्ति की हत्या करने आए थे, वे व्यक्ति भी इसके बारे में कुछ नहीं जानता है. जिसके वजह से फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश में लगी है कि आखिर इन दोनों को हत्या के लिए किसने भेजा था और इसके पीछे क्या कारण है?  

यह भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार के बाद अब जीतन राम मांझी निकालेंगे गरीब संपर्क यात्रा, जानें क्या है इसकी वजह

Trending news