धनबाद में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े लूट ली ज्वेलरी शॉप, गोली भी चलाई
Advertisement

धनबाद में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े लूट ली ज्वेलरी शॉप, गोली भी चलाई

झारखंड के धनबाद में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. धनसार थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया और लाखों का सोना अपराधी लूट ले गए, वहीं लूट का विरोध करने पर दुकान के मालिक अर्चित अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मार दी.

(फाइल फोटो)

धनबाद : झारखंड के धनबाद में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. धनसार थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शोरूम को अपना निशाना बनाया और लाखों का सोना अपराधी लूट ले गए, वहीं लूट का विरोध करने पर दुकान के मालिक अर्चित अग्रवाल को अपराधियों ने गोली मार दी. हालांकि घटना में शोरूम के मालिक बाल-बाल बच गए. गोली उसके बाएं हाथ के बाजू को छूते हुए निकला.  

दुकान के मालिक के बेटे को अपराधियों ने मारी गोली 
धनसार थाना क्षेत्र के धनसार मोड़ के समीप गुंजन ज्वेलरी दुकान से बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर लाखों रुपए के जेवरात की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान तीन राउंड फायरिंग भी किया गया. जिसमें दुकान मालिक रघुवीर गोयल के पुत्र अर्चित गोयल के हांथ को छूकर गोली पार कर गई. जिससे अर्चित घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 

स्कॉर्पियो से आए थे लूटेरे 
रघुवीर गोयल दुकान में नहीं थे. जानकारी के बाद वह दुकान पर पहुंचे और सभी को सूचित किया. सुचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल में जुट गई है. बैंक मोड़ और झरिया की और सख्त जांच किया जा रहा है. मौके पर फोरेंसिक टीम भी पंहुचकर दुकान के अंदर से सेंपल ले चुकी है. बताया जा रहा है की स्कॉर्पियो से चार अपराधी आये थे, जिसमें दो अपराधी दुकान के अंदर घुसे. दुकान में दुकान मालिक का दो पुत्र और दो कर्मी थे अंदर घुस कर दो राउंड फायरिंग किया और तोड़-फोड़ करते हुए सोने के जेकर को बैग में भरकर एक मोबाइल छीनते हुए दुकान से निकल कर स्कॉर्पियो में बैठ कर झरिया की और फरार हो गया. धनबाद पुलिस घटना के बाद बैंक मोड़ के चारों ओर घेराबंदी कर वाहन जांच कर रही है. वहीं सूचना मिलते ही धनबाद विधायक राजेश सिन्हा चेंबर अध्यक्ष चेतन गोयंका सहित कई चेंबर के सदस्य मौके पर पहुंचे.

इस दौरान विधायक राज सिन्हा ने कहा कि धनबाद सहित पूरे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है. दिनदहाड़े इस तरह से  लूट की घटना अपराधियों का मनोबल को बताता है. वहीं धनबाद चेंबर अध्यक्ष चेतन गोयनका ने कहा कि जिस तरह से अपराधिक घटनाएं बढ़ी है, दिनदहाड़े लूट हो रही है. अब व्यवसाय करना मुश्किल है. अब लगता है हम लोगों को धनबाद से व्यवसाय समेट लेना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सांसद निशिकांत दुबे की शिकायत पर देवघर DC और झारखंड पुलिस के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

Trending news