Jharkhand News: धनबाद में राजस्व कर्मचारी को घूस लेते ACB ने रंगे हाथ पकड़ा, हुई बड़ी कार्रवाई
Advertisement

Jharkhand News: धनबाद में राजस्व कर्मचारी को घूस लेते ACB ने रंगे हाथ पकड़ा, हुई बड़ी कार्रवाई

Jharkhand News: धनबाद जिला के तोपचांची अंचल कार्यालय में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब धनबाद की एसीबी टीम ने 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हल्का राजस्व कर्मचारी सुशील सिन्हा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.  गिरफ्तारी के बाद तोपचांची अंचल कार्यालय के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

फाइल फोटो

धनबाद: Jharkhand News: धनबाद जिला के तोपचांची अंचल कार्यालय में गुरुवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब धनबाद की एसीबी टीम ने 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हल्का राजस्व कर्मचारी सुशील सिन्हा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

गिरफ्तारी के बाद तोपचांची अंचल कार्यालय के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. कर्मचारी अपने दफ्तर छोड़ बाहर भाग गए. मामला नेशनल हाईवे पर जमीन अधिग्रहीत से संबंधित रिपोर्ट धनबाद भू-अर्जन कार्यालय को सौंपने को लेकर था.

ये भी पढ़ें-Road Accident: सड़क हादसे में मासूम का शव कई हिस्सों में बिखरा, महिला की हालत गंभीर

वहीं एसीबी डीएसपी जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि तोपचांची प्रखंड के सिंहडीह निवासी शरद कुमार महतो के शिकायत पर राजस्व कर्मचारी सुशील कुमार सिन्हा को 5000 रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. 

ये भी पढ़ें-बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष ने नाव हादसा पर जताया शोक, कहा- सरकारी तंत्र फेल

उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे पर शरद कुमार महतो का जमीन अधिगृहीत किया जा रहा था. जिसे लेकर धनबाद भू-अर्जन कार्यालय के द्वारा जमीन संबंधित रिपोर्ट की मांग की गई थी. रिपोर्ट सौंपने के एवज में दस हजार रुपए कि मांग की गई थी. एसीबी की टीम ने गिरफ्तार राजस्व कर्मचारी को धनबाद लेकर चली गई है.

ये भी पढ़ें-Bihar News: केके पाठक जी एक नजर इधर भी दीजिए! पेड़ के नीचे पढ़ने को मजबूर हैं बच्चे

Trending news