Deoghar News: देवघर में पुराना मकान धंसा, 10 से 12 लोग फंसे, NDRF की टीम कर रही रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2325221

Deoghar News: देवघर में पुराना मकान धंसा, 10 से 12 लोग फंसे, NDRF की टीम कर रही रेस्क्यू

Deoghar News: घटनास्थल पर झारखंड पुलिस, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीमें पहुंच चुकी हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो चुका है.

देवघर में पुराना मकान ढहा

Deoghar House Collapse: झारखंड के देवघर से बड़ी खबर आ रही है. यहां सीता होटल के पास एक पुराना मकान ढहने से उसके मलबे में 10 से 12 लोगों के दबे होने की जानकारी मिल रही है. घटनास्थल पर झारखंड पुलिस, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीमें पहुंच चुकी हैं. ताजा अपडेट के अनुसार, 6 से 7 लोग अभी भी मलबे के अंदर दबे हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो चुका है. देवघर डीसी, देवघर एसपी समेत जिले के तमाम पदाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. देवघर DC ने बताया कि यह काफी दुखद घटना है इसकी जांच भी कराई जाएगी. लेकिन, फिलहाल सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कवायद की जा रही है.

इस घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गयी है. घटनास्थल के पास काफी संख्या में लोग जुट गए हैं और राहत कार्य में प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं. जिलाधिकारी के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस टीम, दमकल की टीम और पुलिस बल भी मौजूद है. मकान के मलबे को हटाया जा रहा है. अभी तक जिन लोगों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है, उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- अश्विनी चौबे के फंड से बन रहा था गांव का द्वार, सटरिंग टूटने से 5 मजदूर हुए घायल

घटनास्थल पर जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद हैं. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि 8 से 10 साल पहले श्रावणी मेला में एक बड़ी घटना घटी थी जिसके बाद से यहां पर एनडीआरएफ की एक टीम देवघर में हमेशा के लिए तैनात किया गया था. उसी की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन का कार्य जल्दी शुरू हो सका है. उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी लोगों को जल्द ही सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा.

 

Trending news