मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस के कई जवान घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1848479

मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस के कई जवान घायल

पुलिस द्वारा की गई करवाई के दौरान पहले पथराव किया गया. जिसके बाद बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई. जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की.

मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस के कई जवान घायल

दरभंगा : दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव में मोटरसाइकिल चोर गिरोह को गिरफ्तार करने गई. पुलिस पर बदमाशों ने मंगलवार की देर रात कई राउंड फायरिंग हुई. हालांकि, फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ है.

बता दें कि छापेमारी के बाद बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. इस बात की पुष्टि दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने की है. वही उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा की गई करवाई के दौरान पहले पथराव किया गया. जिसके बाद बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई. जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की. वही एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि लगातार मोटरसाइकिल चोर गिरोह पर जिले में कार्रवाई हो रही है.

इसी क्रम में सूचना मिली थी कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव में मोटरसाइकिल चोर गिरोह के सदस्य जुटे है. इस बात के सत्यापन के लिए एक टीम को तारालाही भेजा गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले कुछ घटनाएं हुई थी. इस बात को लेकर वहां धक्का मुक्की हो गई. जिसमें पुलिस को हल्की-फुल्की चोट भी आई, लेकिन पुलिस पदाधिकारी ने संयम रखा और डीएसपी ने मामले को हैंडल किया. जिसको लेकर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- Sherlyn Chopra Hot Photos : कसिला बदन और जबरदस्त बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है ये एक्ट्रस

 

Trending news