विधायक राजकुमार सिंह ने सात सड़कों का किया शिलान्यास, बोले- विकास एक अनवरत प्रक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1435730

विधायक राजकुमार सिंह ने सात सड़कों का किया शिलान्यास, बोले- विकास एक अनवरत प्रक्रिया

विधायक राज कुमार सिंह ने कहा कि आज तो सात सड़कों का शिलान्यास हुआ है. पूर्व में भी कई सड़कों का शिलान्यास हुआ है. विकास एक अनवरत प्रक्रिया है यह बंद होने वाली चीज नहीं है. 

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय के मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के द्वारा मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के मटिहानी प्रखंड अंतर्गत सात सड़कों का शिलान्यास किया गया. मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के द्वारा सड़क का शिलान्यास किए जाने से लोगों में काफी खुशी नजर आई और लोगों ने विधायक को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया. 

विकास एक अनवरत प्रक्रिया है यह बंद होने वाली चीज नहीं- राजकुमार सिंह
इस मौके पर विधायक राज कुमार सिंह ने कहा कि आज तो सात सड़कों का शिलान्यास हुआ है. पूर्व में भी कई सड़कों का शिलान्यास हुआ है. विकास एक अनवरत प्रक्रिया है यह बंद होने वाली चीज नहीं है और हम लोग विकास की प्रक्रिया को बंद होने नहीं देंगे चाहे कोई कितना प्रयास कर ले. 

ये भी पढ़ें- Top 8 Bhojpuri Songs: भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन 8 गानों ने यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड, व्यूज देख उड़ जाएंगे होश

विकास को बाधित करने की सोच पूरी नहीं होने वाली- राजकुमार सिंह
मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने आगे कहा कि विकास को बाधित करने की सोच पूरी नहीं होने वाली है. जिन सात सड़कों का शिलान्यास किया गया है, उसमें पानगांछी ढाला से जिल्ला चौंक को जोड़ने वाली सड़क, बखड्डा रोड, गोदरगामा मनियप्पा पथ, खोरमपुर सड़क, हेमरपुर सड़क,  मीनापुर से कौआकोल ढाला जाने वाली सड़क, गोदरगामा मस्जिद चौक से कोठिया भैरवार जाने वाली सड़क शामिल है. इस मौके पर जिला परिषद सदस्य झुन्ना सिंह, पैक्स अध्यक्ष राहुल कुमार, खोरमपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजन सिंह,सिहमा पंचायत के मुखिया बमबम कुमार पूर्व पंचायत समिति सदस्य मनोहर कुमार सिंह सहित अन्य ग्रामीण और जदयू के कार्यकर्ता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)

ये भी पढ़ें- इरफान अंसारी अपनी पार्टी के विधायक अनूप सिंह के खिलाफ आलाकमान से करेंगे शिकायत

Trending news