गंडक नदी में डूबने से हुई नाबालिग मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1254353

गंडक नदी में डूबने से हुई नाबालिग मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में स्नान के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. 15 घंटों की मेहनत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया. वहीं पुलिस ने घटना स्ठल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में स्नान के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. 15 घंटों की मेहनत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया. वहीं पुलिस ने घटना स्ठल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. 

पानी में डूबने से हुई मौत
दरअसल, बेगूसराय में स्नान के दौरान बूढ़ी गंडक के गहरे पानी में डूबने से एक दिव्यांग बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लगभग 15 घंटों के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया.यह घटना परिहारा ओपी इलाके की है. मृतक का नाम पीयूष कुमार बताया जा रहा है जो कि समस्तीपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राम किशनपुर गांव का रहने वाला था. पीयूष 12 साल का था. 

दोस्तों के साथ गया था स्नान के लिए
परिजनों ने बताया कि बच्चा अपनी सौतेली मां के साथ बेगूसराय जिले के परिहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपने नाना अरुण गोस्वामी के यहां 11 जुलाई को आया था. उसी दौरान लगभग 6 से ज्यादा बच्चों के साथ स्नान करने के लिए वह बूढ़ी गंडक चला गया. वहीं, स्नान के दौरान बच्चे की बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से मौत हो गई.

पैदाइशी मूक बधिर था बच्चा
बताया जाता है कि बच्चा पैदाइशी मूक बधिर था. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. वहीं, आगे की जांच में जुट गई है. वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हुआ है.

ये भी पढ़िये: हैवानियत की हद पार! काम करके वापस लौट रही युवती को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Trending news