मिलिए जमालपुर की उपमुख्य पार्षद अंजली से, पढ़ाई करते हुए 24 साल की उम्र में जीता चुनाव
Advertisement

मिलिए जमालपुर की उपमुख्य पार्षद अंजली से, पढ़ाई करते हुए 24 साल की उम्र में जीता चुनाव

जमालपुर नगर परिषद में इस बार भी महिलाओं का दबदबा बरकरार रहा. वहीं जमालपुर नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद पर दूसरी बार पार्वती देवी विजयी रहीं तो वही उप मुख्य पार्षद पद पर 24 साल की युवती अंजली कुमारी का कब्जा रहा. अंजली कुमारी अपने प्रतिद्वंदी कोमल कुमारी को 5 हजार 563 मतों से पराजित किया.

मिलिए जमालपुर की उपमुख्य पार्षद अंजली से, पढ़ाई करते हुए 24 साल की उम्र में जीता चुनाव

मुंगेर: जमालपुर नगर परिषद में इस बार भी महिलाओं का दबदबा बरकरार रहा. वहीं जमालपुर नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद पर दूसरी बार पार्वती देवी विजयी रहीं तो वही उप मुख्य पार्षद पद पर 24 साल की युवती अंजली कुमारी का कब्जा रहा. अंजली कुमारी अपने प्रतिद्वंदी कोमल कुमारी को 5 हजार 563 मतों से पराजित किया. अंजली कुमारी को 11हजार 654 मत मिले. अंजली कुमारी को सदर अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल ने डायड सेंटर में जीत का प्रमाण पत्र दिया. 

जमालपुर से हुई शिक्षा
वहीं इस मौके पर नव निर्वाचित उप मुख्य पार्षद अंजली कुमारी ने बताया कि बचपन में मेरी शिक्षा जमालपुर से हुई और पटना womans कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया है. उन्होंने कहा कि अभी पटना कॉलेज से एमकॉम कर रही हूं. अंजली का कहना है कि कम उम्र में जीतने से ये सबकुछ बहुत अच्छा लगा और जनता का बहुत बड़ा प्यार मिला है. उन्होंने कहा इस चुनाव को लेकर मैंने डोर टू डोर प्रचार किया है और चुनाव में मतदाताओं के बीच जाकर समस्या को जानने को मौका मिला. 

नगर परिषद का विकास है लक्ष्य
उन्होंने कहा कि हमारे परिवार के सदस्य जमालपुर नगर परिषद में मुख्य पार्षद और उप मुख्य पार्षद पद पर रहे हैं. अंजली ने कहा कि हमारी प्रथामिकता है कि फ्री शिक्षा, महिलाओं को स्किल डेवलपमेंट से जोड़कर स्वरोजगार से जोड़ा जायेगा, जिनका राशन कार्ड नहीं बना है उनका राशन कार्ड बनाया जायेगा. कच्ची सड़कों को पक्का किया जायेगा और टूटे हुए नाली का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने कहा उनका इरादा जमालपुर नगर परिषद विकास करना है. 

 

Trending news