बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 25 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप
Advertisement

बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 25 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

बेगूसराय के उत्पाद पुलिस के द्वारा शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है. इसी कड़ी में 25 व्यक्ति को शराब और जहरीली तारी बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 25 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

बेगूसराय: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इसके बावजूद पूरे राज्य में शराब की खरीद बिक्री और इसकी तस्करी धड़ल्ले से जारी है. इतना ही नहीं शराब तस्कर कई नए नए तरीकों से तस्करी कर रहे हैं. वहीं बेगूसराय के उत्पाद पुलिस के द्वारा शराबबंदी को सफल बनाने के लिए लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाई जा रही है. इसी कड़ी में 25 व्यक्ति को शराब और जहरीली तारी बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

शराब पीने और बेचने के मामले में 25 लोग गिरफ्तार
बता दें कि एक बार फिर उत्पाद पुलिस के द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्र में छापेमारी करने के दौरान 25 व्यक्ति को शराब और जहरीली तारी बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया है. साथ ही साथ महुआ शराब और जहरीली तारी और देसी शराब को भी बरामद किया है. 

शराब बेचने की मिली थी गुप्त सूचना
बताया जा रहा है कि उत्पाद पुलिस को अलग-अलग थाना क्षेत्र में शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस के द्वारा अलग-अलग थाना क्षेत्र में विशेष छापेमारी अभियान चलाया. इस छापेमारी के तहत 25 व्यक्ति को शराब और जहरीली तारी बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया है. 

जिले में शराब बेचने और पीने वालों में मचा हड़कंप
फिलहाल इस गिरफ्तारी के बाद पूरे जिले में शराब बेचने और पीने वालों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं लोगों का कहना है कि तारीफ ही करे जा रहे थे तभी उत्पाद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. बताते चलें बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी का असर लोगों पर नहीं दिख रही है. जिसके कारण से शराब तस्कर और शराब पीने वाले व्यक्ति अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही है.

इनपुट-जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- डिब्रूगढ़ लोकमान्य एक्सप्रेस ट्रेन से 18 बोतल विदेशी शराब बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Trending news