मधुबनी में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में करंट लगने से 4 मजदूरों की मौत
Advertisement

मधुबनी में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में करंट लगने से 4 मजदूरों की मौत

हरलाखी थाना के हरिने गांव में निर्माणाधीन मकान के टैंक में चार मजदूर शेटरिंग खोलने गए थे. भवन के पास से बिजली का तार था, शेटरिंग खोलते समय ही हादसा हो गया जिससे चारों मजदूरों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. 

मधुबनी में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक में करंट लगने से 4 मजदूरों की मौत

मधुबनीः बिहार के मधुबनी से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां करंट लगने से चार मजदूरों की मौत हो गई है. घटना हरलाखी थाना के हरिने गांव की है, जहां शौचालय टैंक की शेटरिंग खोलने गए मजदूरों की काम के दौरान करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है. घटना हरलाखी प्रखंड के हरिने गांव की है, जहां निर्माणाधीन मकान के टैंक में शेटरिंग खोलने गए चार मजदूरों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही हरलाखी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और दो शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया. वहीं गांव में मातम और सन्नाटा पसरा हुआ है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
जानकारी के मुताबिक, हरलाखी थाना के हरिने गांव में निर्माणाधीन मकान के टैंक में चार मजदूर शेटरिंग खोलने गए थे. भवन के पास से बिजली का तार था, शेटरिंग खोलते समय ही हादसा हो गया जिससे चारों मजदूरों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. टैंक का ढक्कन काफी छोटा था जिसे तोड़कर शव को निकाला गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया में जुट गई. इस हादसे के बाद  गांव में कोहराम मच गया और मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि निर्माणाधीन मकान के शौचालय टैंक में सेट्रिंग खोलने गए 4 मजदूर बिजली करंट के शिकार हो गए हैं. घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच चुकी है शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने मृत मजदूरों के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है. पुलिस छानबीन में जुट गई है.

 

Trending news