मधुबनी में रेल कर्मी के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

मधुबनी में रेल कर्मी के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस जांच में जुटी

रेलकर्मी बनारस में अपनी ड्यूटी पर तैनात है. घर में पुरुष सदस्य भी किसी काम से बनारस आए हुए थे. पीड़ित परिवार की मानें तो घर में सिर्फ महिला और बच्चे ही मौजूद थे. देर रात अचानक हथियार से लैस अपराधियों ने घर में घुसकर महिला से मारपीट करने लगे.

मधुबनी में रेल कर्मी के घर में घुसकर बदमाशों ने की लूट, पुलिस जांच में जुटी

मधुबनी : मधुबनी में हथियारबंद आठ दस अपराधियों ने रेल कर्मी के घर घुसकर जमकर तांडव मचाया. पिस्टल की नोक पर लाखों का जेवरात लुटकर फरार हो गए. बता दें कि घटना नगर थाना के आदर्श नगर मुहल्ले की है. देर शाम हुई बारदात से घर के लोगों समेत इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

क्या है पूरा मालमा
बता दें कि रेलकर्मी बनारस में अपनी ड्यूटी पर तैनात है. घर में पुरुष सदस्य भी किसी काम से बनारस आए हुए थे. पीड़ित परिवार की मानें तो घर में सिर्फ महिला और बच्चे ही मौजूद थे. देर रात अचानक हथियार से लैस अपराधियों ने घर में घुसकर महिला से मारपीट करने लगे. कुछ देर बाद घर में रखी आलमीरा से जेवरात लूट लिया. इसके अलावा किचेन में घुसकर गैस जलाकर घर में आग लगाने का प्रयास किया. घर में मौजूद महिला ने भागकर जान बचाई, वहीं भगने के दौरान एक बच्चे का पैर कट गया. बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घटना सूनकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना संबंधित पुलिस छानबीन में शुरू कर दी है. पिस्टल लिए अपराधियों ने वीडियो बनाकर अपने फेस बुक पर डाला है जो तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़िता ने दो अपराधियों की पहचान की है. वायरल वीडियो में दो अपराधियों की पहचान की. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए- भोजपुर में छह कट्ठे जमीन के लिए दो ग्रुप में विवाद, गोलीबारी में चार लोग घायल

Trending news