मधुबनी में आग से झुलसकर मासूम की मौत, दो घरों में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख
Advertisement

मधुबनी में आग से झुलसकर मासूम की मौत, दो घरों में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख

घटना बेनीपट्टी थाना के फुलबरिया गांव की है. फुलबरिया में मो. अब्बास और  मो. मुस्ताक के घर अचानक आग लग गई. आग देखते ही देखते विकराल रुख अख्तियार कर दोनों घरों को चपेट में ले लिया.

मधुबनी में आग से झुलसकर मासूम की मौत, दो घरों में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख

मधुबनी: मधुबनी के बर्री पंचायत में आग लगने से दो घर जलकर राख हो गए. इस हादसे में एक मासूम मौत भी हो गई. फायर कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया.

क्या है पूरा मामला
घटना बेनीपट्टी थाना के फुलबरिया गांव की है. फुलबरिया में मो. अब्बास और  मो. मुस्ताक के घर अचानक आग लग गई. आग देखते ही देखते विकराल रुख अख्तियार कर दोनों घरों को चपेट में ले लिया. आग में एक पांच वर्ष के मासूम की जलकर मौत हो गई. मृतक की पहचान सुल्तान के रूप में हुई है. बच्चे की मौत से पूरे गांव व इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. 

घर का सामान चलकर हुआ राख
ग्रामीणों के अनुसार बता दें कि आग में घर का अनाज, कपड़ा, नकदी, फर्नीचर समान जलकर खाक हो गया. आग का तांडव देखते ही घर के लोगों में भगदड़ मच गई. लोग आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गए उधर, पांच साल का बच्चा आग में ही घिर गया.
लोग जब आग पर काबू किये तो उक्त राख के ढेर से सुल्तान का जला हुआ शव मिला. शव मिलते परिजनों में चीत्कार मच गई. इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गयी. बताया जा रहा है कि बच्चे की मां के मौत के बाद बच्चा ननिहाल में ही रहता था.

चूल्हे की चिंगारी लगने से लगी आग
मुखिया आलम अंसारी ने बताया चूल्हे का चिंगारी उड़ने से अगलगी की घटना हुई है. बहराहाल लोगों ने आग पर काबू पाया, लेकिन इस आव ने मासूम को आगोश में ले लिया वहीं लाखों की सम्पति जलकर खाक जो गया.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Caste Census Bihar: बिहार में दूसरे चरण की जातीय जनगणना का आगाज, सीएम भी कराएंगे अपनी गणना

 

Trending news