वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भाजपा पर जमकर किया प्रहार, जानें क्या लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313005

वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भाजपा पर जमकर किया प्रहार, जानें क्या लगाए आरोप

 मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भाजपा के आरोपो पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि नए गठबंधन से केंद्र में भी 2024 में अपने बुरे दिन का एहसास होते ही बीजेपी नेताओं की मानसिकता विकृत हो गई है. उन्हें कुछ दिन तो धैर्य रखना चाहिए.

वित्त मंत्री विजय चौधरी ने भाजपा पर जमकर किया प्रहार, जानें क्या लगाए आरोप

समस्तीपुरः भाजपा को सरकार से अलग हुए महज कुछ दिन ही हुए है, लेकिन तब से भाजपा लगातार सरकार पर हमला कर रही है. जिसके बाद जेडीयू नेताओं ने भी बीजेपी पर हमले तेज कर दिए है. सरायरंजन से विधायक और नए सरकार में वित्त मंत्री विजय चौधरी समस्तीपुर पहुंचे. जहां महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

मंत्री ने भाजपा पर आरोप लगाकर किए प्रहार
मीडिया से बात करते हुए मंत्री विजय कुमार चौधरी ने भाजपा के आरोपो पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि नए गठबंधन से केंद्र में भी 2024 में अपने बुरे दिन का एहसास होते ही बीजेपी नेताओं की मानसिकता विकृत हो गई है. उन्हें कुछ दिन तो धैर्य रखना चाहिए, लेकिन उनमें सत्ता से बाहर होने से इतनी बेचैनी आ गई है कि दो दिन में ही जंगलराज की बात करने लगे है. विजय चौधरी ने बिहार पुलिस की जमकर तारीफ और एनआईए पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी हाल में ही पटना फुलवारी शरीफ के पीएलएफआई मॉड्यूल पर बिहार पुलिस ने कड़ी कारवाई की, जबकि एनआईए को जिम्मा मिलने के बाद क्या हुआ सबको मालूम है.

सरकार उठा रही सराहनीय कदम
मंत्री विजय चौधरी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा अपने दल के मंत्रियों से किए गए छह अपील को  सराहनीय कदम बताया है और कहा है कि इसे तो सभी दलों के मंत्रियों को अपनाना चाहिए. वही रोजगार को लेकर प्रशांत किशोर द्वारा उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रशांत किशोर तो पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मिलकर झंडा उठा चुके हैं. वह कह चुके हैं कि नीतीश कुमार से बेहतर नेता पूरे देश में नहीं है.

ये भी पढ़िए- AIIMS Faculty Recruitment 2022: पटना एम्स में इन पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी

Trending news