बिहार के बेगूसराय में 3 दिन बाद मिला लापता युवक का शव, पुलिस को इसका संदेह
Advertisement

बिहार के बेगूसराय में 3 दिन बाद मिला लापता युवक का शव, पुलिस को इसका संदेह

युवक के अचानक लापता होने के बाद परिजनों के द्वारा उसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका. शनिवार को जब परिजन फिर से उस नदी के पास खोजबीन करने के लिए पहुंचे तो युवक का तैरता हुआ शव पानी में देखा गया.

लपता युवक का शव गंडक नदी से पुलिस ने बरामद किया.

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में तीन दिन पहले लपता युवक का शव बरामद कर लिया गया. लपता युवक का शव गंडक नदी से पुलिस ने बरामद किया. शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गया. मामला बेगूसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र के परबंदा गांव का है.

गंडक नदी में मिला शव
बता दें कि युवक के अचानक लापता होने के बाद परिजनों के द्वारा उसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका. शनिवार को जब परिजन फिर से उस नदी के पास खोजबीन करने के लिए पहुंचे तो युवक का तैरता हुआ शव पानी में देखा गया.

जांच में जुटी पुलिस
इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से बीरपुर पुलिस की देखरेख में मृतक युवक के शव को नदी से निकाला गया. मृतक युवक का शव मिलने की खबर मिलते ही हजारों की संख्या में ग्रामीण शव को देखने के लिए उमड़ पड़े. शव मिलने की खबर की सूचना पाकर बीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल
जानकारी के अनुसार, 25 जनवरी से ही दिलीप महतो अचानक लापता हो गया था. परिजनों ने जब उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा था. इसके बाद शनिवार को दिलीप महतो का शव नदी में तैरता हुआ मिला तो परिजनों के होश उड़ गए. घटना को लेकर मृतक युवक की पत्नी कंचन देवी समेत परिवार के अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. 

तीन दिन से गायब था दिलीप
मृतक की पत्नी कंचन देवी ने बताया कि 25 जनवरी से ही दिलीप घर से अचानक लापता हो गए. काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका. शनिवार सवेरे गंडक नदी के पानी में तैरता हुआ दिलीप का शव मिला. फिलहाल पुलिस आत्महत्या या हत्या के मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

Trending news