Bihar News: मधुबनी में डकैतों ने की लाखों रुपये की लूट, फायरिंग और बम से फैलाई दहशत
Advertisement

Bihar News: मधुबनी में डकैतों ने की लाखों रुपये की लूट, फायरिंग और बम से फैलाई दहशत

हथियारबंद डकैतों ने डीलर सहित दो घरो में लाखों का डाका डाला है. यह घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के पोतगाह गांव से सामने आ रहा है. दो घरों में डकैती कांड में अपराधियों ने 10 लाख रुपये से अधिक की सम्पति पर डाका डाला है. 

Bihar News: मधुबनी में डकैतों ने की लाखों रुपये की लूट, फायरिंग और बम से फैलाई दहशत

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में अपराधी बेखौफ है. वहां क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अब हथियारबंद डकैतों ने डीलर सहित दो घरो में लाखों का डाका डाला है. यह घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के पोतगाह गांव से सामने आ रहा है. दरअसल, एक ही जगह दो घरों में डकैती कांड में अपराधियों ने 10 लाख रुपये से अधिक की सम्पति पर डाका डाला है. 

अपराधियों ने फायरिंग और बम से फैलाई दहशत 
अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की और बम भी फोड़े. जिसमें पीडीएस डीलर बिनोद झा घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक रात में डकैतों ने पहले डीलर विनोद झा के घर में प्रवेश किया और घर के लोगों को बंदूक और चाकू के बल पर बंधक बना लिया. उसके बाद घर में अलमारी का लॉक तोड़कर जेवरात और नकद लूट लिये.  

लाखों के जेवर और नकद की लूट
वहीं डकैतों ने बगल में रिटायर्ड कॉलेज कर्मी श्याम झा के घर में घुसकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. वहां भी डकैतों ने घर के बरामदे पर सोए एक लड़के से पिस्टल की नोक पर दरवाजा खुलवाया. उसके बाद घर मे रखी अलमारी खोलकर लाखों के जेवर और नकद लूट लिये. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. 

डकैतों ने महिलाओं और बच्चों को बनाया बंधक 
डीलर ने बताया कि 15 की संख्या में डकैतों ने घर में प्रवेश किया. बंदूक के बल पर बच्चों और महिलाओं को बंधक बना लिया. महिलाओं से पहले मंगलसूत्र छीन लिया और खंती से गोदरेज तोड़कर लाखों के जेवरात और नकद लूट लिये. घटना के समय गांव में डीजे बजने के कारण शोर मचाने के बावजूद लोग आवाज नहीं सुन पाएं. बहरहाल लोगों ने पुलिस को फोन कर इस मामले की सूचना दी. जिसके बाद हरलाखी थानाध्यक्ष अनोज कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. 

(रिपोर्ट-बिंदु ठाकुर) 

यह भी पढे़- जज उत्तम आनंद के परिवार वाले कोर्ट के फैसले से खुश नहीं, कहा-जाएंगे ऊपरी अदालत

Trending news