Begusarai News: बेगूसराय में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, हादसे से हिल गया इलाका
Advertisement

Begusarai News: बेगूसराय में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, हादसे से हिल गया इलाका

Begusarai News: बेगूसराय में एक पिकअप वैन ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीररूप से घायल हो गया है.

बेगूसराय में सड़क हादसा (File Photo)

Begusarai News: बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में भांजा को इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृत व्यक्ति की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा भर्रा गांव के रहने वाले महेश शर्मा का पुत्र लालू कुमार शर्मा के रूप में की गई है. जबकि घायल भांजा की पहचान राजेश कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मामू भांजा एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर खगड़िया अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए गए थे. अपने रिश्तेदार से मिलकर मामू और भांजा मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. तभी बलिया एनएच 31 के पास तेज रफ्तार पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. 

ये भी पढ़ें:Bihar News: सर्वे के व्यक्तिगत आंकड़े जारी होना कोर्ट की अवमानना: सुशील मोदी

इस हादसे में लालू कुमार शर्मा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि भांजा राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस के द्वारा मोबाइल के माध्यम से घर बालों को मिला की इस सड़क हादसे में लालू शर्मा की मौत हो गई. जबकि इसके साथ राजेश कुमार घायल है. इसी सूचना पर आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर घायल भांजा राजेश कुमार को इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थित उसकी चिंताजनक बनी हुई. वही बलिया थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: सावधान! बिहार से लेकर झारखंड तक भारी बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग की पढ़ें चेतावनी

Trending news