Bihar News: बेगूसराय में महिला सिपाही की मौत, 4 महीने पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315622

Bihar News: बेगूसराय में महिला सिपाही की मौत, 4 महीने पहले हुई थी शादी

घटना नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर की है. यहां पर एक महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतका सिपाही का नाम रीना कुमारी बताया जा रहा है. परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने निजी अस्पताल पर इलाज के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया है. फिलहाल नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

4 महीने पहले हुई थी शादी
दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर की है. यहां पर एक महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतका सिपाही का नाम रीना कुमारी बताया जा रहा है. वह नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर के निवासी टुनटुन साह की बेटी है, जो फिलहाल कटिहार रेल पुलिस में कार्यरत थी. टुनटुन साह ने अपनी बेटी की शादी 4 महीने पहले साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के खड़हट निवासी संजीव कुमार से करवाई थी. 

इलाज के दौरान हुई मौत
जानकारी के अनुसार रविवार को रीना कुमारी के पेट में दर्द था जिसके बाद उनके पति संजीव कुमार भारती ने कटिहार में ही एक डॉक्टर से इलाज कराया था. बेहतर इलाज एवं देखरेख के लिए पत्नी को लेकर अपने ससुराल विष्णुपुर चले आए.  रविवार की रात को दोबारा रीना कुमारी के पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद उसे परिजनों ने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां 18 घंटे से अधिक डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.  इस बीच कई बार रीना कुमारी के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आए,  लेकिन डॉक्टरों के द्वारा परिजनों को साफ-साफ कुछ भी नहीं बताया गया और मरीज को अस्पताल में एडमिट रखा गया.  सोमवार की रात अचानक महिला की पल्स और बीपी डाउन होने के बाद उसकी मौत हो गई.  महिला सिपाही रीना कुमारी की मौत के बाद उसके परिजनों ने निजी नर्सिंग होम पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है और उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी, ट्रक ने ली युवक की जान

Trending news