बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने मिथिला हाट का किया निरीक्षण, दिए कई दिशा-निर्देश
Advertisement

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने मिथिला हाट का किया निरीक्षण, दिए कई दिशा-निर्देश

मधुबनी पहुंचे प्रदेश जल संसाधन मंत्री संजय झा ने अररिया संग्राम गांव स्थित मिथिला हाट का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने मिथिला हाट में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया.

(फाइल फोटो)

मधुबनी: मधुबनी पहुंचे प्रदेश जल संसाधन मंत्री संजय झा ने अररिया संग्राम गांव स्थित मिथिला हाट का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने मिथिला हाट में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

मिथिला हाट उद्घाटन के बाद से अब पूरी तरह से फंक्शन में आ गया है. खाने-पीने से लेकर मिथिला परिधान के जितने भी वस्तुएं हैं सारे उपलब्ध हैं और मिथिला के कलाकृतियां भी देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- दवाई लेने जा रहे सगे भाईयों को बस ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

निरीक्षण के बाद संजय झा ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का टूरिस्ट प्लेस बना है जिससे इलाके के लोगों में एक अलग सी खुशी देखी जा रही है और लोगों को रोजगार भी मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- झरिया वासियों को बहुत जल्द पानी की समस्या से मिलेगा निजात, 200 मीटर में बिछाई लाइन

संजय झा ने कहा कि आने वाले दिनों में दूर-दूर से लोग यहां परिवार के साथ आकर घूमेंगे और अपने मिथिलांचल संस्कृति को जानेंगे. उनके साथ पदाधिकारियों के अलावा सैकड़ों लोग भी मौजूद थे. यहां उपस्थित लोगों ने भी इसको लेकर खुशी का इजहार किया. 

ये भी पढ़ें- लिच्छवी एक्सप्रेस ट्रेन में छिनतई के दौरान महिला की मौत, 48 घंटे में हुआ खुलासा

Bindu Bhushan Thakur

Trending news