Bihar Crime: खेत में पटवन कर रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808914

Bihar Crime: खेत में पटवन कर रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का जहां बेखौफ बदमाशों ने खेत में पटवन कर रहे किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

Bihar Crime: खेत में पटवन कर रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला समस्तीपुर जिले का जहां बेखौफ बदमाशों ने खेत में पटवन कर रहे किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर वार्ड संख्या 10 के रामबाबू राय के पुत्र पिंटू कुमार के रूप में हुई है. इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मृतक पिंटू के पिता का कहना है कि वो खेत में पटवन कर रहा था तभी गांव के ही कुछ लड़के उसे खेत से बुलाकर पास के गाछी में ले गए और उसे गोली मार दी. हालांकि घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है. इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडे का बताना है कि एक किशोर को गोली मारने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर अनुसंधान कर रही है. मृतक को देखने से मालूम चलता है की काफी नजदीक से गोली मारी गई है. पुलिस अलग अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के माता और पिता का रो रोकर बुरा हाल है. सभी जल्द से जल्द से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित के पिता के द्वारा इस मामले में कुछ लोगों का नाम बताया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी हुई है. फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Haryana Clash: गुरुग्राम हिंसा में मारे गए हाफिज मो. शाद का शव आया बिहार, परिजनों में मचा कोहराम

Trending news