ATM से पैसे निकालने गए युवक की साइकिल चोरी, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
Advertisement

ATM से पैसे निकालने गए युवक की साइकिल चोरी, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में चोरो ने दिन में ही एक साइकिल चुरा ली. ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पीड़ित ने चोरी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना कि वो जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लेंगी.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में चोरो ने दिन में ही एक साइकिल चुरा ली. ये घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पीड़ित ने चोरी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना कि वो जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लेंगी.

बैंक के सामने से चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद
दरअसल, ये घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के सामने की है. यहां पर साइकिल और मोटरसाइकल चोरों का बड़ा नेटवर्क काम करता है. वहीं, साइकिल चोरों ने बैक के अंदर जा रहे एक ग्राहक की साइकिल देखते ही देखते चोरी कर ली. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. इस घटना के संबंध में मटिहानी थाना क्षेत्र के गोदरगामा वार्ड नंबर 1 के रहने वाले मोहम्मद कमरे आलम ने बताया कि वह भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में बैंक के काम से आए थे. यहां उन्होंने साइकिल एटीएम के सामने खड़ी की थी. 

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
इसी दौरान चोरों ने साइकिल की चोरी कर ली, जिसमें जरूरी कागजात रखे हुए थे. इस संबंध में पीड़ित ने नगर थाना में आवेदन देकर साइकिल और कागजात के चोरी होने की सूचना दी. सीसीटीवी में चोरी की यह घटना कैद हो गई है. कैमरे में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार से साइकिल चोरी करके चोर फरार हो गए. पीड़ित ने बताया कि वह मेंन ब्रांच से एसबीआई के एटीम से पैसे निकालने पहुंचे थे.  इसी दौरान वह एटीएम से पैसे निकालने गए और फिर जैसे ही वापस आए तो वहां से साइकिल और जरूरी कागजात गायब थे. फिलहाल नगर थाना पुलिस चोर की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़िये: इंसाफ की गुहार लगाने SSP दफ्तर पहुंची महिला, ना मिलने पर उठाया ये हैरान करने वाला कदम

Trending news