बेगूसराय में पुलिस का ट्रक चालक से वसूली का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445912

बेगूसराय में पुलिस का ट्रक चालक से वसूली का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बेगूसराय वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एनएच 31 पर पुलिस वाहन के द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली की जा रही है. जिसका 5 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले के जांच के निर्देश दिए हैं जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. 

बेगूसराय में पुलिस का ट्रक चालक से वसूली का वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

बेगूसराय : बलिया थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर पुलिस वाहन द्वारा ट्रक को रोककर वसूली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर जिला एसपी ने गुरुवार को जांच का आदेश दिया है. एसपी ने क्षेत्रीय थाना पुलिस का जल्द से जल्द सही जानकारी जुटाने के लिए कहा है ताकि इस मामले में संबंधित लोगों पर कार्रवाई हो सके.

क्या है पूरा मालमा
बता दें कि वीडियो में एनएच 31 पर पुलिस वाहन के द्वारा एक ट्रक को रोककर अवैध वसूली की जा रही है. जिसका 5 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले के जांच के निर्देश दिए हैं जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. वहीं दूसरी ओर एसपी योगेंद्र कुमार आज बलिया थाना पहुंचकर औचक निरीक्षण किया और थाना अध्यक्ष और सभी पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक की. एसपी योगेंद्र कुमार ने औचक निरीक्षण के बाद बताया कि थाना में ओडी रजिस्टर ,कुर्की वारंट रजिस्टर और स्टेशन डायरी की जांच पड़ताल की गई जहां कमी पाई गई है. वह ठीक करने का निर्देश दिया गया है.

आरोपी पर होगी कार्रवाई
एसपी ने कहा कि पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि कोई भी फरियादी मौखिक लिखित या टेलिफोनिक सूचना भी देती है तो पुलिस पूरे मामले की ना सिर्फ जांच करेगी बल्कि आवेदन नहीं देने की स्थिति में भी पूरे मामले पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Benefit of Jaggery: सर्दियों में डाईट में शामिल करें गुड़, बीमारियां रहेंगी कोसो दूर

Trending news