बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1475121

बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर मौत

गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुंदरवन चौक के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सोनू ओर उसके दोस्त को ठोकर मार दी थी. जिससे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की घटनास्थल पर मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में तेज रफ्तार बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस का दी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन चालक को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुंदरवन चौक की है. मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला निवासी 22 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई, जबकि घायल बखरी थाना क्षेत्र का रहने वाला उसका दोस्त है. बताया जाता है कि मृतक सोनू कुमार हत्या के मामले में ढाई साल के बाद 1 माह पूर्व ही जेल से बाहर आया था और आज अपने घर से बेगूसराय कोर्ट में तारीख की बात का घर से निकला था. दोपहर बाद उसके मोबाइल से घरवालों को एक्सीडेंट होने की सूचना दी गई जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान की है.

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम
बताया जाता है कि गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुंदरवन चौक के निकट अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सोनू ओर उसके दोस्त को ठोकर मार दी थी. जिससे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करा रही है घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है.

घटना पर क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि किस वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही अज्ञात वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- अमित शाह-सुदेश महतो की मुलाकात से क्यों बदली झारखंड की पॉलिटिक्स? जानें सियासी सच

Trending news