बेगूसराय पुलिस ने नाबालिग छात्र हत्याकांड का किया खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बेगूसराय पुलिस ने नाबालिग छात्र हत्याकांड का किया खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार बता दें कि छात्र हत्याकांड में पूर्व में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जा चुका है. हालांकि एक अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

बेगूसराय पुलिस ने नाबालिग छात्र हत्याकांड का किया खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस ने रविवार को नाबालिग छात्र हत्याकांड मामले का खुलासा कर लिया है. छात्र हत्याकांड में पुलिस नेम मुख्य आरोपी मोहन के साथ अन्य साथी संदीप को गिरफ्तार किया है. पुलिस हत्याकांड में शामिल दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार बता दें कि छात्र हत्याकांड में पूर्व में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जा चुका है. हालांकि एक अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तकरीबन डेढ़ माह पहले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा में एक 15 वर्षीय छात्र मयंक कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसके शव को स्टेट बोर्डिंग में छिपा दिया था. बाद में जब शव बरामद किया गया तो पुलिस को घटना का कारण उस वक्त स्पष्ट पता नहीं चल सका था. 

जमीन के विवाद को लेकर हुई थी हत्या
बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसने मोबाइल सर्विलांस से लेकर आधुनिक तरीके से मामले का अनुसंधान शुरू किया. तब सारे कारण परत दर परत खुलते चले गए. दरअसल घटना का मूल कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है और आरोपी संजीत का घटना से कुछ दिन पूर्व मयंक के साथ मारपीट भी हुई थी. तब से अपराधी मयंक की जान लेने की फिराक में थे और आखिरकार उन्होंने मयंक की हत्या कर दी थी. 

अपराधियों से बरामद किया हथियार
पुलिस के अनुसार बता दें कि अपराधियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा व मृतक मयंक कुमार की साइकिल भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भी भेजा जा चुका है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  Corona के बढ़ते कोहराम के बीच बिहार में Vaccine का स्टॉक पूरी तरह खत्म, दो दिन से किसी को नहीं लगा टीका

 

Trending news