बेगूसराय में ट्रक के चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1487847

बेगूसराय में ट्रक के चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने पति और पत्नी को कुचल दिया. जिसमें पति की मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. 

बेगूसराय में ट्रक के चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं सामने आ रही हैं. यहां पर तेज रफ्तार का कहर जारी है. वहीं, हाल ही में तेज रफ्तार ट्रक ने पति और पत्नी को कुचल दिया. जिसमें पति की मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिलते ही, मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ती को मारी टक्कर
दरअसल, यह घटना बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर पेट्रोल पंप के समीप एसएच 55 की है. यहां पर एक बाइक सवार दंपत्ति को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई . पत्नी का नाम निर्मला सिंहा बताया जा रहा है जो कि पेशे से एक शिक्षिका हैं. वहीं, व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना के पीतलिया वार्ड 6 निवासी स्व जनक महतो के 58 साल के बेटे राम चंद्र महतो के रूप में हुई है. वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दंपत्ति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टर दिलीप कुमार ने राम चंद्र को मृत घोषित कर दिया. 

दस चक्का ट्रक ने मारी टक्कर
घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि रोज की तरह मृतक रामचंद्र अपनी शिक्षिका पत्नी कुमारी निर्मल सिन्हा जो कि छौड़ाही प्रखण्ड के मध्य विद्यालय एजनी प्रखण्ड शिक्षक के पद पर नियोजित है. उसे अपनी बाइक से स्कूल पहुचाते थे और वापस घर भी लाते थे. गुरुवार को भी स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपनी पत्नी को बाइक से लेकर घर पतेलिया लौट रहे थे. तभी रोसड़ा की ओर से आ रहे एक दस चक्का ट्रक ने इनकी बाइक में पीछे से ठोकर मार दी.  इस दुर्घटना में बाइक के पीछे बैठी पत्नी और बाइक सड़क के किनारे दूर जा गिरी. जबकि रामचंद्र सड़क पर गिर गए और ट्रक के पिछले चक्के से कुचलते हुए फरार हो गया. जिसके बाद व्यक्ति की मौत हो गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
रामचंद्र की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. दर्जनों की भीड़ खोदावंदपुर सीएचसी पर जमा हो गई. वहीं,सूचना मिलने के बाद अपर थानाध्यक्ष और थाना प्रबंधक रामजी प्रसाद दल बल के साथ सीएचसी पहुंचे. जिसके बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया. कागजी प्रक्रिया पूरा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. 

ये भी पढ़िये: खूंटी में लेवी वसूलने के दौरान पीएलएफआई संगठन के दो सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news