बेगूसराय में कब्रिस्तान से भारी मात्रा में शराब को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1395703

बेगूसराय में कब्रिस्तान से भारी मात्रा में शराब को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

कब्रिस्तान में शराब छुपाने से नाराज लोगों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने माफियाओं को चेताया है कि नापाक जगह पर शराब के कारोबार करने वाले सतर्क हो जाये नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा.

बेगूसराय में कब्रिस्तान से भारी मात्रा में शराब को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बिहार में शराबबंदी है बावजूद इसके शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. पुलिस की कार्रवाई में कई ऐसे मामले सामने आए हैं. जिसमें पुलिस ने कभी वीआईपी गाड़ी तो कभी कंटेनर तो कभी गाड़ियों के तहखाने में शराब छिपाकर तस्करी की जाती थी. लेकिन बेगूसराय मे शराब माफियाओं के द्वारा अब ऐसे जगह को चिन्हित किया गया है जो कहीं से भी जायज नहीं है. इस संबंध में लोगों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने लोगों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

कब्रिस्तान में माफियाओं ने छुपाई शराब
बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के संदलपुर इलाके में एक कब्रगाह को शराब माफियाओं ने अपना निशाना बनाया है. जहां जमीन के नीचे शराब छुपा कर रखी गई थी. जिसकी सूचना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा जमीन की खुदाई की गई,तो वहां शराब की बोतल बरामद हुई. इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. बताते चलें कि शुक्रवार को स्थानीय लोगों को यह जानकारी मिली है कि कुछ लोगों द्वारा कब्रगाह में शराब छुपा कर रखी जा रही है. जिसके बाद लोग जमा हुए और उस स्थान की खुदाई की तो वहां शराब की बोतल बरामद की गई.

लोगों ने पुलिस को दी शिकायत
बता दें कि कब्रिस्तान में शराब छुपाने से नाराज लोगों ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी है. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने माफियाओं को चेताया है कि नापाक जगह पर शराब के कारोबार करने वाले सतर्क हो जाये नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा. स्थानीय लोगों ने बताया कि या नापाक जगह है और यहां इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि ऐसा इस स्थान पर दोबारा ना हो इसका ख्याल रखा जाए. लोगों का आरोप है कि शराब कारोबारियों के द्वारा अब कब्रिस्तान जैसे पवित्र जगह को भी शराब छुपाने और बेचने के लिए सेफ जोन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए- Amul Price Hike: दिवाली से पहले Amul ने बढ़ाए दूध के दाम, अब ग्राहक दो रुपये एक्स्ट्रा लेकर पहुंचे दुकान

Trending news