बेगूसराय में हथियार लहराकर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291444

बेगूसराय में हथियार लहराकर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तेयाय थाना क्षेत्र के चकनायत गांव निवासी कुंदन कुमार का अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ एक कमरे में गानों के साथ हथियार लहराने का वीडियो जून माह के प्रथम सप्ताह में वायरल हुआ था. विडियो वायरल होने के बाद तेयाय थाना में कुंदन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन वह गिरफ्तार नहीं हो सका था

बेगूसराय में हथियार लहराकर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेगूसरायः बेगूसराय में हथियार लहराते हुए एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर दो माह के बाद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अपराधियों से हथियार बरामद कर लिया गया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि तेयाय थाना क्षेत्र के चकनायत गांव निवासी कुंदन कुमार का अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ एक कमरे में गानों के साथ हथियार लहराने का वीडियो जून माह के प्रथम सप्ताह में वायरल हुआ था. विडियो वायरल होने के बाद तेयाय थाना में कुंदन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन वह गिरफ्तार नहीं हो सका था. तेयाय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कुंदन कुमार को उसके गांव से गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर कुंदन कुमार भागने लगा जिसे काफी दूर जाने के बाद पुलिस ने पकड़ लिया. आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कुंदन कुमार हाथों में पिस्तौल लेकर लहरा रहा है और गानों पर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा है.

क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि दो महिने पहले वीडियो वायरल हुआ था. अपराधिक साथी ने ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो महीने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- मधेपुरा के सरकारी अस्पतालों में चल रहा रिश्वत का खेल, नर्सिंग स्टाफ शामिल

Trending news