चाची-भतीजे में थे अवैध संबंध, पकड़े जाने पर चाचा की कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1249432

चाची-भतीजे में थे अवैध संबंध, पकड़े जाने पर चाचा की कर दी हत्या

चाची से अवैध संबंध बनाते चाचा ने देखा तो चाची के साथ मिलकर कर चाचा की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपी चाचा और भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

चाची-भतीजे में थे अवैध संबंध, पकड़े जाने पर चाचा की कर दी हत्या

दरभंगाः कहते है जब सृष्टि का निर्माण हुआ उस समय ही रिश्ते का भी नाम और उसकी अहमियत बताया गया. लेकिन जब रिश्ते ही शर्मसार होने लगे तो भी अच्छे समाज,परिवार की कल्पना कैसे कर सकते है. आज इस कलयुग काल में रिश्तों को चकनाचूर करने वाले कुछ कलंकित लोग आज भी समाज परिवार को बदनाम कर रहे हैं. ऐसे ही एक मामला दरभंगा के रतनपुर गांव का सामने आया है, जहां चाची से अवैध संबंध बनाते चाचा ने देखा, तो चाची के साथ मिलकर कर चाचा की हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दोनों अपराधी चाची और भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना का क्या है पूरा मामला
रतनपुर गांव के पूरे मामले पर प्रभारी एसडीपीओ बिरजू पासवान ने खुलासा करते हुए कहा कि मृतक बेचन महतो के भतीजा सुशील कुमार महतो का मृतक के पत्नी पूजा देवी से विगत तीन सालों से अवैध संबंध था. आरोपी सुशील कुमार महतो ने अपनी चाची को फोन भी दिया था. दोनों रोजाना आपस में बाते भी करते थे. इसके अलावा मौका देख अवैध संबंध भी बनाते थे. एक दिन मृतक ने आपत्तिजनक स्थिति में भतीजे और बीबी को देख लिया. इस घटना के बाद घर में काफी हंगामा भी हुआ. उस दिन से दोनों आरोपी बेचन महतो को मारने के फिराक में थे. आरोपी सुशील ने एक दिन चाचा को दुकान में सोए देखा और मौका पाकर चाची के साथ मिलकर धारदार चाकू से गोद कर चाचा की हत्या कर दी.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल
पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी चाचा और भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं दोनों अब भी साथ में रहने की बात करते दिखे. हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़िए- खिचड़ी को लेकर दो शिक्षकों में मारपीट, रणक्षेत्र में बदला स्कूल परिसर

Trending news