आरा में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1359695

आरा में युवक को बदमाशों ने मारी गोली, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आरा में हथियारबंद बदमाशों ने शौच करने गए युवक को गोली मार दी. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए ले जाया गया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

(फाइल फोटो)

Arrah: बिहार के आरा में बदमाशों का आतंक जारी है. बीते दिनों से लगातार बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. आरा में हथियारबंद बदमाशों ने शौच करने गए युवक को गोली मार दी. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए ले जाया गया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिर से आर पार हुई गोली
यह मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित बधार का है. यहां पर मंगलवार सुबह घात लगाकर बैठे हथियारबंद बदमाशों ने शौच करने गए युवक को गोली मार दी. जिसके बाद परिजनों द्वारा युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान युवक की रास्ते में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक को गोली उसके बाएं तरफ सिर पर मारी गई थी. जो कि दाहिने तरफ से आर पार हो गई थी. वहीं, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. 

पहले से चल रहा था विवाद
जानकारी के अनुसार मृतक चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के (प्रतापपुर ) वार्ड नंबर 14 का निवासी था. मृतक की पहचान नागेश यादव के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 28 साल बताई जा रही है. घटना को लेकर मृतक की मां समारोह देवी ने बताया कि जलपुरा गांव के ही कुछ लोगों से पहले से ही विवाद चल रहा था. जिसके चलते आज सुबह जब नागेश शौच करने के लिए गांव के बधार में गया था, उसी दौरान नागेश को गोली मार दी गई थी. जिससे वह खून से लथपथ जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़ा. 

मृतक पर थे दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज
जिसके बाद परिजन द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूसरी ओर मृतक की मां समारोह देवी ने स्पष्ट कारणों के बारे में नहीं बताया. जानकारी के अनुसार मृतक युवक पर जिले के चांदी और उदवंत नगर थाने में पहले से ही आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है. इस हत्या में पारिवारिक विवाद होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना नवादा पुलिस को दी गई. जिसके बाद थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह और टाउन थाना पुलिस आरा सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. वहीं घटना के बाद से पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लग गई है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. इसके अलावा अपराधियों को पकड़ने के लिए चारों तरफ छापेमारी शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: सस्ते में करना चाहते हैं वेडिंग शोपिंग, तो पटना के इन मार्केट पर डाल सकते हैं नजर

Trending news